Move to Jagran APP

¨नगनी को पूरी तरह से कैशलेस बनाएं : डीसी

लोहरदगा : सदर प्रखंड के ¨नगनी पंचायत को कैशलेस ट्रांजेक्शन से जोड़ा जाएगा। इसके लिए सभी को मिलकर पहल

By Edited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 10:31 PM (IST)
¨नगनी को पूरी तरह से कैशलेस बनाएं : डीसी

लोहरदगा : सदर प्रखंड के ¨नगनी पंचायत को कैशलेस ट्रांजेक्शन से जोड़ा जाएगा। इसके लिए सभी को मिलकर पहल करनी होगी। जिला प्रशासन सरकार की योजना को धरातल पर उतारने को लेकर प्रयासरत है। आम लोगों की सहभागिता के बिना इस सफर को पूरा नहीं किया जा सकता है। कैशलेस व्यवस्था आने वाले कल के लिए काफी जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री रघुवर दास का सपना जल्द ही पूरा होगा। यह बातें बुधवार को सदर प्रखंड के ¨नगनी गांव में उपायुक्त भुवनेश प्रताप ¨सह ने कही। वे कैशलेस व्यवस्था को प्रभावी बनाने को लेकर ¨नगनी गांव में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

डीसी ने कहा कि ¨नगनी के लोग काफी समझदार हैं। यह पंचायत हमेशा से परिवर्तन का साक्षी रहा है। सभी को मिलकर हमें इस पंचायत को आदर्श के रूप में स्थापित करना है। इसके लिए शुरुआत हो चुकी है, परिणाम भी जल्द ही सामने आएगा।

कार्यक्रम में एलडीएम चितरंजन कुमार, सीओ अनुराग तिवारी, बीइइओ कामेश्वर प्रसाद ¨सह के अलावा महिला मंडल के सदस्य और ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.