Move to Jagran APP

जीपीएन को मिला सदर थानेदार का प्रभार

लोहरदगा : लोहरदगा सदर थाना के अपग्रेड होने के बाद सदर अंचल के इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी को एसपी कार्त

By Edited By: Published: Mon, 02 May 2016 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2016 05:53 PM (IST)
जीपीएन को मिला सदर थानेदार का प्रभार

लोहरदगा : लोहरदगा सदर थाना के अपग्रेड होने के बाद सदर अंचल के इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी को एसपी कार्तिक एस. ने सदर थाना प्रभारी के रूप में अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। जबकि सदर थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू को सदर थाना से स्थानांतरित करते हुए सीटी कंट्रोल रूम के प्रभारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया है। राज्य सरकार द्वारा झारखंड प्रदेश के कई थानों के साथ-साथ लोहरदगा सदर थाना को अपग्रेड किया गया है। इसमें शहरी-ए और शहरी-बी के अतिरिक्त पुलिस निरीक्षक स्तर के प्रभारी के जिम्मे सभी अपग्रेड थाना का प्रभार देने के निर्णय पर एसपी कार्तिक एस. ने इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी को अपग्रेड सदर थाना के थानेदार का अतिरिक्त प्रभार सौंपते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन बेहतर तरीके से करने का आदेश जारी किया है। एसपी के आदेश पर लोहरदगा सदर थाना के अपग्रेड होने के बाद इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी ने सोमवार को सदर थाना प्रभारी का कार्यभार संभाला। इस अवसर पर सदर थाना से स्थानांतरित थानेदार सुधीर प्रसाद साहू ने जीपीएन चौधरी को प्रभार सौंपा एवं बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामना दी।

loksabha election banner

ज्ञात हो कि लोहरदगा का पहला सदर थाना अपग्रेड हुआ है, जिसके बाद इंस्पेक्टर स्तर के पदाधिकारी को सदर थाना के नये थानेदार का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। झारखंड राज्य के थानाओं, ओपी एवं ईकाइयों के विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत आने वाले थानों एवं शहरी-बी तथा नक्सल-ए श्रेणी के पुलिस निरीक्षक स्तर के थाना के लिए सरकार के गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग से इस निमित अधिसूचना जारी की है। इसमें सदर थाना को भी शामिल किया गया है। इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी ने सदर थाना का प्रभार लेने के बाद अपने अधिनस्थ पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध-उग्रवाद उन्मूलन की दिशा में कार्रवाई एवं कांडों के निष्पादन पर चर्चा की। इस दौरान अवर निरीक्षक अताउल रहमान, भंडरा थाना प्रभारी जयप्रकाश, महिला थाना प्रभारी खंतर हरिजन समेत कई पुलिस अधिकारी एवं जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.