Move to Jagran APP

पिस्टल के साथ दो धराए, लोगों ने जमकर पीटा

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलैया बस्ती के लोगों ने देशी पिस्टल, तीन ¨जदा कारतूस व भुजाल

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 09:57 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 09:57 PM (IST)
पिस्टल के साथ दो धराए, लोगों ने जमकर पीटा

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलैया बस्ती के लोगों ने देशी पिस्टल, तीन ¨जदा कारतूस व भुजाली के साथ दो लोगों को पकड़ा है। ग्रामीणों ने दोनों को जमकर पिटाई कर दी। बाद में एक कमरे में दोनों को बंद कर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर तिलैया पुलिस वहां पहुंचकर दोनों को अपने कब्जे में ली और इलाज के लिए भेजा। उक्त दोनो आरोपी बरकठ्ठा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरकनगांगो गांव के है। इसमें धमेंद्र राम व दूसरा इनके पिता उमेश राम हैं। जबकि एक अन्य मौका देखकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बोलेरो भी जब्त किया है।

loksabha election banner

आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने वाले तिलैया बस्ती निवासी कमलेश राम ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि आरोपी धमेंद्र राम से उनकी बहन का विवाह 2010 में हुई थी। दहेज प्रताड़ना को लेकर ससुराल वालों के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया गया था। बाद में समझौते के बाद वे लोग उनकी बहन को लेकर ससुराल गए। वहीं वर्ष 2014 में उनकी बहन की हत्या ससुराल में जलाकर कर दी गई थी। जिसे लेकर आरोपियों के विरूद्ध केस चल रहा है। इसी मामले को लेकर रविवार को उसकी हत्या करने की नियत से तीन लोग आये थे, जिसमें एक फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से दो लोगों को पकड़ा गया। वहीं पकड़े गये आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग केस के समझौते के सिलसिले में कमलेश के पास आये थे। इसी दौरान कमलेश व अन्य लोगों ने उनलोगों को पकड़कर मारपीट की व हथियार गाड़ी में रखकर उन्हें फंसाने का प्रयास किया गया। इस संबंध में एसडीपीओ चंद्रेश्वर प्रसाद ने कहा कि मामले की गहन जांच चल रही है। दोनों पक्षों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.