Move to Jagran APP

चदवारा बीडीओ ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 10:05 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 10:05 PM (IST)
चदवारा बीडीओ ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

कोडरमा: चंदवारा बीडीओ सुनीला खलको ने कोडरमा हरिजन थाना में चाइबासा के अथवाटोला थाना सदर पश्चिम सिंहभुम निवासी मनीष चौबे, पिता प्रकाश चौबे पर अनुसूचित जाति की महिला पदाधिकारी को जातिसूचक शब्द कह अपमानित करने, मानसिक एवं सामाजिक रूप से प्रताड़ितकरने, गलत जानकारी देने, सार्वजनिक जगह पर अपमान करने का मामला मंगलवार को दर्ज कराया है।

loksabha election banner

बीडीओ के आवेदन पर कोडरमा हरिजन थाना में हरिजन-आदिवासी उत्पीड़न का एक मामला दर्ज कर लिया गया है। जेपीएससी द्वितीय बैच की अधिकारी सुनीला ने थाने को दिए आवेदन में कहा है कि वो मार्च 2009 से 2013 तक सीओ चाईबासा के पद पर स्थापित रही थी। वहां श्री चौबे के द्वारा प्रताड़ित करने के कारण वो परेशान थी। इस बीच उनका स्थानान्तरण कोडरमा में हो गया।

26 अगस्त को करीब चार बजे अपराह्न जब वो चंदवारा स्थित अपने कार्यालय कक्ष में कुछ लोगों के साथ कार्य कर रही थी तो वह अचानक हमारे सामने उपस्थित होकर व्यंगात्मक लहजे मे कहा कि यहा ठीक से रह रही है न मैडम। चाइबासा की बात भूली तो नहीं है। इसके अलावे उन्हें अपमानित करने की नीयत से जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। आवेदन में उन्होंने पूर्व में चाइबासा में अपने पदस्थापन के दौरान आरोपी श्री चौबे के साथ हुए विवाद का भी विस्तार से उल्लेख किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.