Move to Jagran APP

पार्किग की व्यवस्था नहीं, सड़क पर लगती है वाहनें

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 02:19 AM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 02:19 AM (IST)
पार्किग की व्यवस्था नहीं, सड़क पर लगती है वाहनें

जयनगर : एसबीआई जयनगर के समीप इन दिनों जाम की स्थिति भयावह होती जा रही है। यहा पार्किग स्थल नहीं होने से ग्राहक सड़क पर ही अपने वाहन को खड़ा कर देते हैं, जिससे यहा हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। आये दिन यहां छोटी-मोटी दुर्घटना होते भी रहती है। इस सड़क से रोज सैंकड़ों गाड़ियां गुजरती है। सड़क पर वाहन खड़ा करने से वाहन चालकों को तो परेशानी होती ही है आम लोगों के लिए खतरा बना रहता है। दूसरी ओर बाजार में कई जगहों पर दुकानदार अपने सामानों को सड़क पर रखे देते हैं जिससे सड़क और भी सिकुड़ जाती है। दुकानदार सामान रोज सड़क पर रखना अपना शान समझते हैं।

loksabha election banner

क्या कहते हैं अधिकारी

इस मामले में अंचल अधिकारी रूद्रप्रताप ने बताया कि यह मामला गंभीर है और पूर्व के अंचलाधिकारी द्वारा मकान मालिकों को नोटिस भी दिया गया था। अगर वे सड़क के समीप अतिक्रमण को हटाकर पार्किंग की व्यवस्था नहीं करते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में पूर्व के अधिकारी द्वारा एक नोटिस जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.