Move to Jagran APP

प्रताड़ना में ससुरालवालों पर प्राथमिकी दर्ज

कुंडहित : महज एक माह पूर्व ब्याही युवती के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट व जलाकर मारने का प्रयास स

By Edited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 01:01 AM (IST)
प्रताड़ना में ससुरालवालों पर प्राथमिकी दर्ज

कुंडहित : महज एक माह पूर्व ब्याही युवती के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट व जलाकर मारने का प्रयास संबंधी मामला कुंडहित थाना में दर्ज किया गया। पीड़िता के बयान पर पति दुलाल रूईदास, ससुर अनिल रूईदास, सास माला रूईदास, भैसुर कृष्णा रूईदास, गोतनी पुष्प रूईदास, देवर फुचू रूईदास व ससुर के भाई गोपाल रूईदास के विरूद्ध कुंडहित थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

कुंडहित थाना अंर्तगत अंबा गांव निवासी बहादुर दास की पुत्री बुनी की शादी 8 मई 2016 को पश्चिम बंगाल के व‌र्द्धमान जिले के हीरापुर थाना अंर्तगत साना बस्ती निवासी अनिल रूईदास के पुत्र दुलाल रूईदास के साथ हुई थी। शादी के दौरान बुनी के पिता ने अपनी क्षमता से अधिक नकद डेढ़ लाख के साथ 50 ग्राम सोने का जेवरात दिया था। शादी के 10 दिन बाद से ही पति व ससुराल वालों ने नकद 2 लाख के साथ एक बाइक व एक सोने की चेन की मांग को लेकर बुनी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस बीच पति ने कहा कि पैसे नहीं दे सकती हो तो अपनी घर चली जाओ वरना तुम्हें जान से मार दूंगा। एक दिन पति व ससुराल के अन्य सदस्यों ने उसे जबरन कोई दवाई खिलाने का प्रयास किया। इसी बीच एक रात में सभी लोगों ने उसके शरीर पर केरोसिन तेल डालकर जलाने का प्रयास किया। तभी किसी प्रकार से बुनी अपनी जान बचाकर ससुराल से भागी। ससुराल से निकल कर बस पकड़ कर वह अपने मायके लौट रही थी कि रास्ते में ससुरालवालों ने उसे बस से उतारने का प्रयास किया लेकिन बस में मौजूद अन्य यात्रियों के बीच में आ जाने से वे लोग कामयाब नही हो सके। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.