Move to Jagran APP

भाजपा ही कर सकती अल्पसंख्यकों का भला

संवाद सूत्र, करमाटांड़ : यहा के अल्पसंख्यक जनता को मनगढ़त बातें बोलकर विपक्षी पार्टियां भाजपा के खिल

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 01:00 AM (IST)
भाजपा ही कर सकती अल्पसंख्यकों का भला

संवाद सूत्र, करमाटांड़ : यहा के अल्पसंख्यक जनता को मनगढ़त बातें बोलकर विपक्षी पार्टियां भाजपा के खिलाफ मतदान करने को कहते है। लोकसभा के समय भी मोदी के आने पर अल्पसंख्यकों को पाकिस्तान भेजने की बात कहा करते थे, तो अब तक यहा से कितने अल्पसंख्यक पाकिस्तान भेजे गए है। यह सब बे फिजूल की बात है। भाजपा ही अल्पसंख्यकों का भला कर सकती है, इसलिए डरने की कोई जरूरत नहीं है। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा। वह बुधवार को सारठ विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी चुन्ना सिंह के समर्थन में करमाटांड़ के शीतलपुर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहें थे।

loksabha election banner

शाहनवाज ने कहा कि भाजपा को सांप्रदायिक पार्टी बताकर बाप -बेटे की मिली भगत और काग्रेस के भ्रष्टाचार से 14 वर्ष बाद भी झारखंड का विकास नहीं हुआ है। कहा कि आज हिन्दुस्तान के अल्पसंख्यक के पिछड़ेपन का कारण उनका डर है,जो उन्हें गलत राह पर ले जाता है। उन्होंने मुसलमान भाइयों से एक बार भाजपा को साथ देने और झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की बात कहीं। उन्होंने स्थानीय प्रत्याशी चुन्ना सिंह के पक्ष में आम लोगों से मतदान करने की अपील की।

शाहनवाज ने पाकिस्तान के पेशावर में हुई घटना की कड़ी निंदा की। मौके पर देवघर महिला मोर्चा की रीता चौरसीया, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा, जिला अध्यक्ष सुरेश राय, रामरतन मंडल, मुबारक अंसारी, अशोक गुप्ता आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.