Move to Jagran APP

रतन-साइरस विवाद पर टाटा वर्कर्स यूनियन खामोश

टाटा स्टील प्रबंधन ने रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रहे विवाद पर टाटा वर्कर्स यूनियन को प्रबंधन ने खामोश रहने के लिए कहा है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 06:10 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 06:18 AM (IST)
रतन-साइरस विवाद पर टाटा वर्कर्स यूनियन खामोश

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। टाटा स्टील प्रबंधन ने रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रहे विवाद पर टाटा वर्कर्स यूनियन को खामोश रहने के लिए कहा है। प्रबंधन का कहना है कि इस संवेदनशील विषय पर यूनियन नेता सार्वजनिक तौर पर किसी भी तरह की बयानबाजी न करें। कंपनी के एचआर विभाग के एक जिम्मेदार अधिकारी ने यूनियन नेताओं को मौखिक सलाह दी है कि जब तक ईजीएम में फैसला नहीं हो जाता, तब तक किसी भी तरह की बयानबाजी से बचें, क्योंकि साइरस मिस्त्री अब भी टाटा स्टील लिमिटेड के निदेशक हैं।
यहां बता दें कि टाटा समूह में रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रहे विवाद और इसके परिणामों पर पूरे कॉरपोरेट जगत की नजरें टिकी हुई हैं। टाटा संस के चेयरमैन पद से साइरस को हटाने के बाद रतन टाटा ने टाटा स्टील लिमिटेड, टाटा मोटर्स समेत समूह की सभी कंपनियों के चेयरमैन व निदेशक के पद से हटाने के लिए पत्र लिखकर शेयरधारकों से सहयोग मांगा है। इसके लिए विभिन्न कंपनियों की अलग-अलग समय पर असाधारण आम सभा (ईजीएम) बुलाई गई है।

loksabha election banner

रतन टाटा ने बताई साइरस मिस्त्री को हटाने के पीछे की असली वजह, जानिए

टाटा स्टील लिमिटेड की ईजीएम 21 दिसंबर को तय है। ईजीएम का एक मात्र एजेंडा साइरस मिस्त्री और नुस्ली एन वाडिया को कंपनी से बाहर करना है। ईजीएम में क्या फैसला होगा इसको लेकर टाटा स्टील जमशेदपुर में हलचल बढ़ी हुई है। पिछले दिनों टाटा संस के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा ने टाटा स्टील लिमिटेड के चेयरमैन पद से साइरस को बाहर कर ओपी भट्ट को अंतरिम चेयरमैन बनाया है।

मिस्त्री को हटाने में शेयरधारकों से मांगा रतन टाटा ने सहयोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.