Move to Jagran APP

डिजिधन मेला में चाक-चौबंद रहेंगे इंतजाम

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में बुधवार को लगने वाले डिजिधन मेले

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 02:46 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 02:46 AM (IST)
डिजिधन मेला में चाक-चौबंद रहेंगे इंतजाम
डिजिधन मेला में चाक-चौबंद रहेंगे इंतजाम

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में बुधवार को लगने वाले डिजिधन मेले में चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। नागरिक सुविधाओं के लिए जुस्को, टिनप्लेट कंपनी और जमशेदपुर अक्षेस को लगाया गया है। मेले में आने वालों को पेयजल एवं अन्य सहूलियतों की कोई दिक्कत नहीं होगी। गोपाल मैदान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उपायुक्त अमित कुमार और एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने मंगलवार को संयुक्त आदेश जारी किया है।

loksabha election banner

गोपाल मैदान में एक अग्निशमन वाहन रहेगा। इसके अलावा चार वरिष्ठ मजिस्ट्रेट और सात कनीय मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। गोपाल मैदान की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी एडीएम सुबोध कुमार और सिटी डीएसपी की रहेगी। गोपाल मैदान में समारोह स्थल और मंच की व्यवस्था की जिम्मेदारी अपर उपायुक्त सुनील कुमार को दी गई है। यहां बीडीओ पारुल सिंह को भी लगाया गया है। इसके अलावा डीएसपी सीसीआर सुधीर कुमार के साथ पांच थानों के थाना प्रभारी मंच के आसपास तैनात रहेंगे। गोपाल मैदान परिसर की जिम्मेदारी सुवर्णरेखा परियोजना के एक इंजीनियर को दी गई है। जिला योजना अधिकारी बी अबरार और एनआरईपी के सहायक अभियंता सुधीर कुमार 15 पुलिस अधिकारियों के साथ गोपाल मैदान के चारों तरफ गश्त करेंगे। गोपाल मैदान के तीनों गेट पर एक-एक मजिस्ट्रेट और बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी तैनात किए गए हैं। डीएसपी ट्रैफिक विवेकानंद ठाकुर को मेले के दौरान गोपाल मैदान के आसपास यातायात व्यवस्था सुगम बनाने के लिए जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया गया है। पार्किंग का इंतजाम भी ट्रैफिक पुलिस को करने के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.