Move to Jagran APP

मंच पर ही रो पड़े मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री रघुवर दास बाराद्वारी में लोगों के चेहरे की खुशी देखकर भावुक हो गए और मंच परही फफक कर रोने लगे।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 27 Feb 2017 05:45 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2017 06:27 AM (IST)
मंच पर ही रो पड़े मुख्यमंत्री
मंच पर ही रो पड़े मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। मुख्यमंत्री रघुवर दास बाराद्वारी में नवजीवन कुष्ठ आश्रम के लोगों के चेहरे की खुशी देखकर भावुक हो गए और मंच पर संबोधन शुरू करते ही फफक कर रोने लगे। भावुक सीएम ने कहा कि आप लोगों के चेहरे की खुशी देखकर अंदर से खुश हो रहा हूं। गरीब के चेहरे की मुस्कराहट देखता हूं तो (...फफक कर रो दिए, फिर आंसू पोंछा और कहा) मन को बहुत शांति मिलती है।

loksabha election banner

 यहां आपके घर के लिए शिलान्यास करते हुए मुख्यमंत्री बनने से भी ज्यादा खुशी हो रही है। यही मुस्कराहट झारखंड के हर गरीब के चेहरे पर देखना चाहता हूं। आपकी बहुत पुरानी मांग थी कि हमारा भी घर बने। भोजन-कपड़ा के बाद हर गरीब चाहता है कि उसे छत मिले। मुख्यमंत्री बनने के बाद पिछले एक साल से अधिकारियों को आप लोगों के लिए घर जल्द से जल्द बनाने के लिए कह रहा था।

 आप राम हो मेरे, मैं दास हूं आपका। ईश्वर ने इसीलिए मुझे सेवा करने के लिए आपके पास भेजा है। मेरे रहते आप लोगों पर कोई आंच नहीं आएगी। इससे पूर्व उन्होंने नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, सांसद विद्युत वरण महतो, टाटा स्टील के वीपी (कॉरपोरेट सर्विसेज) सुनील भास्करन के साथ मिलकर नवजीवन कुष्ठ आश्रम में 400 परिवारों के लिए 25 करोड़ की लागत से बनने वाले बहुमंजिला भवन योजना का शिलान्यास किया। मौके पर जुस्को के प्रबंध निदेशक आशीष माथुर, सीनियर जीएम कैप्टन धनंजय मिश्रा, टाटा स्टील के चीफ (कॉरपोरेट सर्विसेज) रितुराज सिन्हा, उपायुक्त अमित कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

गरीबी मिटाने के लिए काम कर रही है सरकार : मुख्यमंत्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.