Move to Jagran APP

भाजपाइयों ने आप कार्यकर्ताओं को पीटा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद विद्युत वरण महतो के बिष्टुपुर स्थित आ

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 02:14 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 02:14 AM (IST)
भाजपाइयों ने आप कार्यकर्ताओं को पीटा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

loksabha election banner

जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद विद्युत वरण महतो के बिष्टुपुर स्थित आवास पर सोमवार को अच्छा-खासा हंगामा हो गया। बाद में हंगामा करने वालों की जमकर पिटाई भी हो गई।

घटना सुबह करीब 11 बजे की है। प्रेम कुमार के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (आप) के करीब एक दर्जन कार्यकर्ता सांसद आवास पर पहुंचकर नारेबाजी कर रहे थे। ये ललित मोदी प्रकरण में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग करते हुए लगातार नारेबाजी किए जा रहे थे। सांसद आवास पर पहुंचे भाजपाइयों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, सांसद के पड़ोसी भी घर से निकल आए। भाजपाइयों ने कहा कि उनकी जो मांगें हैं, उसका ज्ञापन दें या सांसद से मिलकर कह दें, लेकिन नारेबाजी ना करें। इसके बावजूद कार्यकर्ता जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। तब भाजपाइयों के साथ पड़ोसियों ने भी आप कार्यकर्ताओं की अच्छी-खासी पिटाई कर दी। हालांकि सांसद आवास पर पुलिस के जवान थे, लेकिन हंगामे की खबर के बाद बिष्टुपुर थाने से अतिरिक्त पुलिस बल आ गया। इस बीच कदमा, सोनारी, साकची आदि क्षेत्र से भी भाजपा कार्यकर्ताओं की जुटान होने लगी, तब तक आप कार्यकर्ता वहां से निकल गए। वे वहां से निकलकर उपायुक्त कार्यालय परिसर में धरना पर बैठ गए।

-------

'आप कार्यकर्ता असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे, इसलिए आसपास के लोगों ने उन्हें भगाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें नहीं पीटा। वैसे भी रिहाइशी क्षेत्र में किसी को नारेबाजी नहीं करनी चाहिए।'

- विद्युत वरण महतो, सांसद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.