Move to Jagran APP

मतगणना के दिन चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कल जमशेदपुर लोकसभा के छह विधानसभा जिसमें बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका, जुगसल

By Edited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 01:03 AM (IST)
मतगणना के दिन चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कल जमशेदपुर लोकसभा के छह विधानसभा जिसमें बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका, जुगसलाई, जमशेदपुर पूर्वी व जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के मतों की गिनती शुरू होगी। सुरक्षा के दृष्टिकोण से जिला प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। मतगणना स्थल के अंदर केवल केंडीडेट उनके एजेंट व मतगणना कार्य में लगे आफिसर ही रहेंगे। इसके अलावा किसी को अंदर प्रवेश का इजाजत नहीं होगी।

loksabha election banner

मतगणना स्थल के अंदर व बाहर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के अलावा जिला पुलिस के लगभग 1000 से अधिक जवान तैनात रहेंगे। इस पर वरीय पदाधिकारियों की पैनी नजर रहेगी। यही नहीं बाहर विभिन्न राजनीतिक दलों के लिए कैंप की इजाजत होगी जहां वह अपने झंडा लगाकर समर्थकों के साथ रह सकते हैं। इस संबंध में पूछने पर सिटी एसपी कार्तिक एस ने बताया कि किसी भी प्रकार का कोई हुड़दंग न हो इसके लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। किसी को कानून अपने हाथों में नहीं लेने दी जाएगी। सिटी एसपी ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। यही नहीं सादे वेश में भी पुलिस की तैनाती की जाएगी, ताकि आसानी से असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.