PreviousNext

गैंगवार में दशरथ महतो की गोली मारकर हत्या, सहयोगी की हालत गंभीर

Publish Date:Thu, 06 Jul 2017 09:39 AM (IST) | Updated Date:Thu, 06 Jul 2017 03:29 PM (IST)
गैंगवार में दशरथ महतो की गोली मारकर हत्या, सहयोगी की हालत गंभीरगैंगवार में दशरथ महतो की गोली मारकर हत्या, सहयोगी की हालत गंभीर
हजारीबाग में गैंगवार में दशरथ महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

संवाद सहयोगी, बड़कागांव (हजारीबाग)। कोल क्षेत्र में सक्रिय आपराधिक गिरोहों के बीच गैंगवार में एक आपराधिक गिरोह से संबंध रखनेवाले दशरथ महतो (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दशरथ का शव प्रसिद्ध महुदी पहाड़ के रानी तालाब के समीप मिला है। पुलिस के अनुसार झारखंड टाइगर गिरोह के प्रदीप महतो ने उसे गोली मारी है।

दशरथ के एक सहयोगी बड़कागांव नटराज नगर निवासी विकास महतो को भी गोली लगी है। विकास की स्थिति गंभीर बताई जा रहा है। दशरथ व विकास को एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मौके से एक बोलेरो (जेएच 13सी - 2084) तथा एक मोटरसाइकिल (जेएच 01 बीएन - 1727) बरामद की है। बोलेरो दशरथ की और मोटरसाइकिल गोली मारने वाले अपराधी की है।

घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल विकास को बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया है। बताया जाता है कि दशरथ एक माह पूर्व ही जेल से बाहर आया था। उस पर विभिन्न थानों में डकैती, हत्या और रंगदारी के मामले दर्ज हैं। बुधवार दोपहर करीब दो बजे दशरथ अपने दो सहयोगी विकास और एक अन्य के साथ प्रदीप से मिलने महुदी पहाड़ पहुंचा था। वहां प्रदीप भी अपने तीन साथियों के साथ आया था। दोनों ने साथ मिलकर बिस्किट भी खाई।

इसके बाद एक घंटे तक किसी बात को लेकर चर्चा हुई और फिर किसी बात पर विवाद बढ़ गया। प्रदीप ने इस दौरान पिस्तौल निकाली और दशरथ के सीने पर कई गोलियां दाग दीं। साथ में आए विकास को भी गोली मारी। किसी तरह तीसरे साथी ने भागकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर एसडीपीओ कृष्ण कुमार महतो, थाना प्रभारी अकील अहमद दर्जनों पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

यह भी पढ़ेंः भाई ने ही ले ली भाई, भाभी और भतीजी की जान, किया सरेंडर

यह भी पढ़ेंः आज और कल इन जिलों में बारिश होने की संभावना
 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Dasharath Mahto shot dead in Gangwar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गैंगवार में अपराधी दशरथ महतो की गोली मारकर हत्याआजसू प्रखंड प्रभारियों का मनोनयन
यह भी देखें