Move to Jagran APP

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में हजारीबाग बंद

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दूसरे समुदाय के लोगों ने घेरकर लाठी-डंडे व पत्थरों से हमला कर दिया था।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 01 Jun 2017 10:37 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2017 05:01 PM (IST)
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में हजारीबाग बंद
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में हजारीबाग बंद

हजारीबाग, जेएनएन। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में आज हजारीबाग बंद हैl बंदी के दौरान जिला परिषद चौक पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी। 

loksabha election banner

शौर्य प्रशिक्षण वर्ग से लौट रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बुधवार सुबह दूसरे समुदाय के लोगों ने घेरकर लाठी-डंडे व पत्थरों से हमला कर दिया। इस हमले में बस चालक व बजरंग दल के 11 कार्यकर्ता घायल हो गए। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण घटना के बाद तनाव की स्थिति है। एहतियातन शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। दूसरी ओर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमले के सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार सुबह करीब 10 बजे सरस्वती विद्या मंदिर कुम्हारटोली से 60 कार्यकर्ताओं को लेकर बस जाहिर हुसैन रोड से होकर नया बस स्टैंड जा रही थी। बस में कार्यकर्ता जयश्री राम के नारे लगाते आ रहे थे। बताया जाता है कि इस दौरान बस किसी दूसरे वाहन में सट गई। इससे नाराज मुहल्ले के लोगों ने नाले के पास सड़क पर ट्रैक्टर लगाकर बस को रोक दिया गया। फिर अचानक से बड़ी संख्या में जुटे लोगों ने बस पर धावा बोल दिया।

कुछ लोगों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया। बस से कुछ लोगों ने बाहर निकलकर भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने गेट पर ही घेरकर उन्हें लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और हॉकी स्टिक से पीटना शुरू कर दिया। बस के चालक नीलू महतो को सिर पर डंडा मारकर घायल कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः हजारीबाग में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मारपीट, तनाव

यह भी पढ़ेंः सातवें वेतन से वंचित राज्यकर्मियों का बढ़ा डीए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.