Move to Jagran APP

राज्य गठन का उद्देश्य पूरा करेगी आजसू

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 11:16 PM (IST)
राज्य गठन का उद्देश्य पूरा करेगी आजसू

हजारीबाग : कार्यकर्ता संकल्पित मन से अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए। आजसू के एजेंडे को गांव-गांव तक ले जाने का कार्य कार्यकर्ता करें क्योंकि आप ही हमारी पार्टी की रीढ़ की हड्डी है। पार्टी राज्य गठन का उद्देश्य पूरा करेगी, हमें इसके लिए जी-जान लगाना है।

loksabha election banner

उक्त बातें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने बुधवार को टाउन हॉल में आयोजित आजसू के सदर विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर जीत दर्ज कराने की तैयारी करें। प्रदीप प्रसाद को विधानसभा से विजय बनाकर एक नए हजारीबाग का निर्माण करने में कार्यकर्ता का सहयोग अनिवार्य है। कुल 392 बूथों पर आजसू की जीत दर्ज कराना हर कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है। उन्होंने आगे कहा कि मेनिफेस्टो जारी कर सदर क्षेत्र के गांव की समस्या का निदान करेंगे। रिपोर्ट कार्ड से जनता को जवाब देंगे और अपने वचन को सच साबित कर शहीदों के अरमानों को पूरा करेंगे। आज कोई भी पार्टी जनता के लिए पसीना नहीं बहाती आजसू खून देकर जन सेवा कर रही है। उन्होंने युवाओं को थकने नहीं थकाने की बात कही और 81 विधानसभाओं पर आजसू की लड़ाई लड़ने की बात कही। कहा कि प्रदीप प्रसाद के आने से सदर विधानसभा में लोगों का विश्वास आजसू पर और बढ़ा है। आजसू राज्य में कोयला बेचने का नहीं बिजली लाने का काम करेगी। सदर प्रभारी प्रदीप प्रसाद ने कहा कि आजसू जीतने के बाद सदर क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएंगे। यशवंत सिन्हा बिजली के लिए जेल गए पर बिजली की समस्या वैसे हीं बनी है। आज सदर अस्पताल में सांप काटने को निरोधक दवा नहीं है जिसका इंतजाम आजसू कर रही है।

जिलाध्यक्ष विकास राणा ने कहा कि सदर क्षेत्र में आजसू की अच्छी पैठ है। पिछले वर्ष आजसू ने चुनाव में डेढ़ लाख वोट लाए थे। बरही प्रभारी साबी देवी ने कहा कि लोक सभा चुनाव के पूर्व मेरे पति तिलेश्वर साहू की हत्या भाजपा द्वारा कर दी गई थी। उनकी शहादत बेकार न जाए इसके लिए आजसू को जीतना आवश्यक है।

रौशन लाल चौधरी ने कहा आजसू जात की नहीं जकात की पार्टी है। परमेश्वर महतो ने कहा कि आजसू ही हजारीबाग सहित पूरे झारखंड का विकास कर सकती है। संगीत बारला ने कहा कि इस बार आजसू की सरकार झारखंड में अवश्य बनेगी। रंजीत राम ने कहा कि पार्टी को ईट की तरह मजबूत बनाना होगा। मौके पर 16 प्रखंडों के पार्टी अध्यक्ष व कार्यकर्ता उपस्थित हुए। समापन राष्ट्रवाद से हुआ।

इससे पूर्व सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने सुदेश महतो का जोरदार स्वागत किया। इसमें प्रमुख रूप से बरकट्ठा विधानसभा प्रभारी प्रदीप मेहता, भैया संदीप सहित अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.