Move to Jagran APP

आपूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए डीलरों की होगी बैठक

गुमला : जिला परिषद कार्यालय के सभागार में गुरुवार को खाद्य आपूर्ति समिति की बैठक हुई। इसमें लचर खाद्

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Mar 2017 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2017 04:55 PM (IST)
आपूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए डीलरों की होगी बैठक
आपूर्ति व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए डीलरों की होगी बैठक

गुमला : जिला परिषद कार्यालय के सभागार में गुरुवार को खाद्य आपूर्ति समिति की बैठक हुई। इसमें लचर खाद्य आपूर्ति व्यवस्था पर चर्चा की गई। जहां अधिकारियों को इस संबंध में व्यवस्था सुदृढ़ करने का निर्देश दिया गया। आम लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जल्द ही पीडीएस दुकानदारों के साथ बैठक करने का निर्णय लिया गया। इसके लिए तिथि का निर्धारण किया गया।

loksabha election banner

आगामी तीन अप्रैल को नगर भवन में तीनों अनुमंडल के पीडीएस दुकानदारों की बैठक होगी। इसमें समस्याओं व इसके निदान के अलावा लोगों के बीच व्यवस्थित तरीके से राशन का वितरण करने पर चर्चा की जाएगी। जिप सदस्य सुबोध लाल ने बताया कि गुमला जिला में 12 अनुमंडल हैं जो दो प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारियों के निर्देशन पर चल रहा है। इसके कारण कार्य काफी प्रभावित हो रहा है। इसके लिए सरकार को स्थिति से अवगत कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से जिप अध्यक्ष किरण माला बाड़ा, समिति सदस्य निर्मल कुजूर, सावित्री देवी, कार्यपालक पदाधिकारी धनवीर लकड़ा सहित कई लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.