Move to Jagran APP

मुठभेड़ में मारे गएअपराधी का शव परिजन के सुपुर्द

गुमला : विशुनपुर के जेहनगुटवा में बीते 28 फरवरी को जेजेएमपी व झांगुर गुट के बीच मुठभेड़ में मारे गए झ

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 07:15 PM (IST)
मुठभेड़ में मारे गएअपराधी का शव परिजन के सुपुर्द

गुमला : विशुनपुर के जेहनगुटवा में बीते 28 फरवरी को जेजेएमपी व झांगुर गुट के बीच मुठभेड़ में मारे गए झागुंर गुट के अपराधी महेन्द्र उरांव की पहचान लातेहार जिला के चंदवा थाना क्षेत्र के चेटर गांव निवासी के रूप में की गई है।

loksabha election banner

मंगलवार को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में महेन्द्र की पहचान उसकी पत्नी सुनीता देवी ने की एवं इसके बाद पुलिस द्वारा शव को उसके सुपुर्द कर दिया गया। शव लेने पहुंची सुनीता ने बताया कि उन लोगों को गांव में लगभग 18 एकड़ जमीन है। जमीन पर गांव के ही मुनेश्वर साहु व लक्ष्मण साहु ने कब्जा कर लिया है। लगभग पाचं वर्ष पूर्व दोनों ने उसके पति के साथ काफी मारपीट की थी। उसी दौरान क्षेत्र में रामदेव आया था एवं उससे संपर्क होने के बाद उसका पति रामदेव के साथ संगठन में शामिल हो गया था। उसने बताया कि कभी-कभी उसका पति घर आता था एवं फिर चला जाता था। उसने बताया कि पंचायत के मुखिया द्वारा उसके पति के मारे जाने की सूचना मिली एवं इसके बाद वह पति का शव लेने आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.