Move to Jagran APP

भाजपा नेता के घर पर पथराव

By Edited By: Published: Thu, 14 Aug 2014 07:39 PM (IST)Updated: Thu, 14 Aug 2014 07:39 PM (IST)
भाजपा नेता के घर पर पथराव

गोड्डा: नगर थाना अंतर्गत जयप्रकाशनगर मोहल्ले में बुधवार की रात शराब दुकान के प्रबंधक व भाजपा नेता राजेश मंडल के बीच हुई कहासुनी ने उग्र रूप ले लिया। गुरुवार को दो दर्जन से अधिक समर्थको ने भाजपा नेता के घर पर पथराव कर घर में घुसने का प्रयास किया। दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

prime article banner

दर्ज प्राथमिकी में विदेशी शराब खुदरा विक्रेता के जिला प्रबंधक प्रशांत कुमार सिंह ने कहा कि बुधवार रात करीब 11बजे राजेश मंडल अपने एक दर्जन सहयोगी से साथ गाली गलौज करते हुए कैंप कार्यालय में जबरन घर में घुस गए। सभी ने ब्रिकी 1.80 लाख रूपया ले लिया। वहीं भाजपा नेता राजेश मंडल ने दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा कि गुरुवार सुबह 40-50 लोग हरवे हथियार के साथ घर पर आए और गाली गलौज करते हुए दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। नहीं खुलने पर पथराव करते हुए धमकी दी कि चुनाव लड़ा तो ठीक नहीं होगा। उनके जाने के बाद जब छत पर जाकर देखा तो जयप्रकाश नगर स्थित जिला शराब विक्रेता के ठीकेदार के कैंप कार्यालय में वहीं लोग खड़े थे जो हमला करने आए थे। इनमें संजय मंडल व अनुज भगत की पहचान करते हुए पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की। इधर भाजपा नेता कहा कहना है कि रात के समय एक युवक संदिग्ध अवस्था में दिखा। पूछना चाहा तो वह भाग कर शराब ठेकेदार के घर चला गया। वहां युवक के बारे में पता करने गया तो प्रभावशाली लोग के प्रभाव में आकर प्रबंधक के लोगों ने पहले प्राथमिकी दर्ज करायी और फिर पथराव किया। वही एसडीपीओ राजेश कुमार, थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.