Move to Jagran APP

बाइक के धक्के से वृद्धा की मौत

निमियाघाट/बिरनी (गिरिडीह) : डुमरी थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर कुलगो गांव में बाइक की चपेट में आने से

By Edited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 08:31 PM (IST)
बाइक के धक्के से वृद्धा की मौत

निमियाघाट/बिरनी (गिरिडीह) : डुमरी थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर कुलगो गांव में बाइक की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला सहित उस पर सवार अन्य दो लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों के सहयोग से तीनों को घुजाडीह स्थित मीना जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया गया कि कुलगो निवासी दिवंगत इस्माइल अंसारी की 65 वर्षीय पत्नी जहुरन बीबी सोमवार को अहले सुबह शौच जाने के लिए जीटी रोड पार कर रही थी, तभी धनबाद की ओर से बनासो जा रही बाइक ने तेज गति से ठोकर मार दी। बाइक चालक धनबाद के धनसार थानांतर्गत गांधी रोड निवासी रामदेव दास के पुत्र ¨पटू दास ने बताया कि बाइक से वह छोटे भाई टुनटुन कुमार के साथ विष्णुगढ़ जा रहा था। इसी बीच वह महिला अचानक सड़क पार करने के लिए दौड़ पड़ी जिससे यह हादसा हुआ। इसकी सूचना डुमरी थाना को नहीं दी गई।

बिरनी : पलौंजिया पावर सबस्टेशन के पास रविवार की रात करीब 8 बजे एक बाइक चालक एक ही परिवार के चार लोगों को टक्कर मारकर फरार हो गया। घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। ग्रामीणों के सहयोग से घायल राजकुमार दास, चंदन कुमार दास, नारायण दास एवं बसमतिया देवी को पूर्व मुखिया मुकेश मोदी के एंबुलेंस से बिरनी सीएचसी अस्पताल लाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद राजकुमार दास, चंदन कुमार दास एवं नारायण दास को सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया। घायलों में पति-पत्नी और उनके दो पोते शामिल हैं। वेलोग पलौंजिया बाजार से सामान लेकर घर वापस जा रहे थे। तभी पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल जाकर घटना की जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.