Move to Jagran APP

तिसरी के प्रत्याशियों की किस्मत मतपेटी में बंद

तिसरी/जमुआ (गिरिडीह) : तिसरी प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव छिटपुट घटनाओं के बीच शांतिपूर्वक संप

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 01:06 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 01:06 AM (IST)
तिसरी के प्रत्याशियों की किस्मत मतपेटी में बंद

तिसरी/जमुआ (गिरिडीह) : तिसरी प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव छिटपुट घटनाओं के बीच शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। चुनाव के साथ ही सैकड़ों प्रत्याशियों की किस्मत बैलेट बॉक्स में बंद हो गई। प्रखंड के कुल 15 पंचायत से मुखिया के 78 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे, जबकि जिप की दो सीटों के लिए 18 अभ्यर्थी अपनी किस्मत आजमा रहे थे। प्रखंड के कुल 189 बूथों पर वार्ड सदस्य पद के 303 अभ्यर्थियों की किस्मत भी बैलेट बॉक्स में बंद हो गयी।

prime article banner

खरखरी पंचायत के मंझलाडीह चदगो गांव के मतदाताओं ने सुबह में वोट का वहिष्कार करने का ऐलान किया। सुबह के 10 बजे तक यहां एक भी वोट नहीं पड़े थे। ग्रामीणों का कहना था कि उन लोगों का बूथ नंबर 130 गांव से छह किलोमीटर दूर कन्हाय गांव में कर दिया गया है । इस कारण महिला मतदाताओं को बूथ तक आने में दिक्कत हो रही है। हालांकि बाद में उक्त मतदान केंद्र पर मतदान प्रशासन ने शुरू करवा दिया। उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र थान¨सहडीह, बलबली, मंसाडीह, सेवाटांड़, नयनपुर आदि गांव के बूथों पर भी जबरदस्त मतदान हुआ। इन गांवों के मतदाताओं ने मतदान के प्रति उत्साह दिखा। कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव सम्पन्न कराकर बैलेट बॉक्स को लाया गया। शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने में एसपी, सीआरपीएफ कमांडेंट, एएसपी अभियान, इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी,सहित सीआरपीएफ के पदाधिकारी व जवान मुस्तैद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.