Move to Jagran APP

..जब प्रत्याशियों ने दिया लिटमस टेस्ट

गिरिडीह : जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से स्थानीय झंडा मैदान में सुने सभी को, चुने सही को कार्यक्रम आय

By Edited By: Published: Wed, 10 Dec 2014 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 10 Dec 2014 07:41 PM (IST)
..जब प्रत्याशियों ने दिया लिटमस टेस्ट

गिरिडीह : जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से स्थानीय झंडा मैदान में सुने सभी को, चुने सही को कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें गिरिडीह विस क्षेत्र के चार प्रत्याशियों का लिटमस टेस्ट लिया गया। इस दौरान प्रत्याशियों की ओर से 15-15 मिनट का वक्तव्य दिया गया, जिसमें उन्होंने अपनी-अपनी प्राथमिकता को सामने रखा।

loksabha election banner

शुरुआत में भाजपा प्रत्याशी निर्भय शाहाबादी ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यो का उल्लेख किया। साथ ही भावी कार्ययोजना की जानकारी दी। कहा कि प्रदेश में स्थिर सरकार ही विकास की नींव रख सकती है। इसके लिए शहरी मतदाताओं को भी आगे आना होगा। उन्होंने व्यवसायी वर्ग से अपील की कि वे निष्पक्ष और अंतरात्मा की आवाज सुनकर मतदान करें।

कांग्रेस प्रत्याशी रूमा सिंह ने खुद को एकमात्र महिला प्रत्याशी बताते हुए आधी आबादी को प्रतिनिधित्व दिए जाने की वकालत की और गरीबों के लिए कांग्रेस की कार्ययोजना की जानकारी दी।

झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य कुमार सोनू ने शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए वर्तमान सरकार के कार्यो को ऐतिहासिक बताते हुए प्रदेश में झामुमो को पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में वापस लाने की अपील की। कहा कि विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में प्रतिनिधियों का विजन अहम होता है। वर्तमान में शहर की स्थिति नारकीय बनी हुई है। इसके लिए कहीं न कहीं पूर्व के प्रतिनिधि जिम्मेदार रहे हैं।

झाविमो प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी के प्रतिनिधि के तौर पर नगर पर्षद अध्यक्ष दिनेश यादव ने कार्यक्रम में मरांडी के 28 माह के मुख्यमंत्रित्व काल को झारखंड के लिए स्वर्णिम काल बताते हुए उन्हें फिर से अवसर दिए जाने की वकालत की। इस दौरान उन्होंने झाविमो की भावी कार्ययोजना पर भी प्रकाश डाला।

चैंबर के अध्यक्ष प्रदीप जैन ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की जबकि संचालन अरविंद कुमार ने किया। मौके पर निर्मल झुनझुनवाला, विवेश जालान, बांके बिहारी शर्मा, नप उपाध्यक्ष राकेश मोदी, उद्योगपति अमरजीत सिंह, प्रदीप अग्रवाल, सुबोध प्रकाश, नवीन सिन्हा, संतोष खत्री, संजीत सिंह पप्पू आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.