Move to Jagran APP

अंतर्जिला चोर गिरोह का सदस्य धराया

By Edited By: Published: Mon, 24 Mar 2014 08:13 PM (IST)Updated: Mon, 24 Mar 2014 08:13 PM (IST)
अंतर्जिला चोर गिरोह का सदस्य धराया

गिरिडीह : नगर थानांतर्गत कृष्णानगर निवासी एक व्यक्ति के घर में रविवार की रात को चोरी करने की नीयत से घुसे अंतर्जिला चोर गिरोह के एक सदस्य को नगर थाना पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

इस संबंध में नगर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि रात को चोरी की नीयत से एक युवक कृष्णानगर निवासी दिगंबर प्रसाद राय की छत पर चढ़ गया और हाथ अंदर कर खिड़की खोलने का प्रयास करने लगा। इस पर घरवालों की नींद खुल गयी। घरवालों ने हल्ला करते हुए इसकी सूचना थाना में दी। घरवालों के हल्ला करने पर चोर छत से कूदकर भागने लगा।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। हो-हल्ला सुनकर मुहल्ले के लोग भी जाग गए। पुलिस और मुहल्ले के लोगों ने घेर कर भाग रहे चोर को पकड़ लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान चोर ने अपना नाम मुफस्सिल थानांतर्गत बरवाडीह निवासी मो. हासिम बताया। पूछताछ में उसने कई घरों में चोरी और छिनतई करने की बात स्वीकारी। वह दो बार जेल भी जा चुका है। उसने जानकारी दी कि उसका संपर्क कई जिलों के चोरों से है। चोरों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है जो संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.