Move to Jagran APP

कलस्टर के लिए आज रवाना होंगे मतदान कर्मी

नगर उंटारी : उपायुक्त ए मुत्थु कुमार गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में दूसरे चरण के पंचायत चुनाव की

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 06:02 PM (IST)
कलस्टर के लिए आज रवाना होंगे मतदान कर्मी

नगर उंटारी : उपायुक्त ए मुत्थु कुमार गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में दूसरे चरण के पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। इन्होंने जमा दो उवि में बनाए गए वज्रगृह व मतगणना हॉल का निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के बाद डीसी ने चुनाव की तैयारी पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी राजेश कुमार साह को शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिया।

loksabha election banner

उपायुक्त ने कहा कि शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान कराने के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। शुक्रवार को अनुमंडल कार्यालय से मतदानकर्मियों को चुनाव सामग्री व भत्ता देकर कलस्टर के लिए रवाना किया जाएगा। इन्होंने कहा कि पो¨लग पार्टी को कलस्टर के लिए रवाना करने की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी राजेश कुमार साह ने बताया कि दूसरे चरण में अनुमंडल के नगर उंटारी, सगमा, धुरकी, भवनाथपुर, खरौंधी, केतार प्रखंड में 28 नवंबर को वोट डालें जाएंगे। नगर उंटारी प्रखंड के 140 मतदान केंद्र के लिए 560 मतदानकर्मी, सगमा के 60 मतदान केंद्र पर 240 मतदान कर्मी, धुरकी के 111 मतदान केंद्र पर 444 मतदान कर्मी, भवनाथपुर के 172 मतदान केंद्र पर 688 मतदान कर्मी , खरौधी के 103 मतदान केंद्र पर 412 मतदान कर्मी और केतार प्रखंड के 102 मतदान केंद्र पर 408 मतदान कर्मी को मतदान कराने के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है। इस तरह दूसरे चरण के पंचायत चुनाव में 2752 मतदान कर्मी को लगाया गया है। 10 प्रतिशत मतदान कर्मियों को सुरक्षित रखा गया है। उन्होंने कहा कि सभी मतदान केंद्र पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है। मौके पर चुनाव पर्यवेक्षक आलोक शिकारी कच्छप, जिला पंचायती राज पदाधिकारी अमेरिकन रविदास, सहायक निर्वाची पदाधिकारी उपेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.