Move to Jagran APP

तीन दिन से लापता हैं जिप प्रत्याशी

रंका (गढ़वा) : उत्तरी जिला परिषद के प्रत्याशी पीतांबरी कुमारी 23 नवंबर से लापता हैं। परिजनों द्वारा

By Edited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 06:46 PM (IST)
तीन दिन से लापता हैं जिप प्रत्याशी

रंका (गढ़वा) : उत्तरी जिला परिषद के प्रत्याशी पीतांबरी कुमारी 23 नवंबर से लापता हैं। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद कोई पता न चलने व किसी अनहोनी की आशंका पर बुधवार को रंका थाना में आवेदन देकर खोजबीन करने का गुहार पीतांबरी के पति सुलेमान ने पुलिस से किया है।

loksabha election banner

रंका थाना में पीतांबरी के पति सुलेमान अंसारी द्वारा दिये आवेदन में कहा गया है कि मैं डालटनगंज शहर के पहाड़ी मोहल्ला का निवासी हूं। मेरे मोबाइल नंबर- 8757276041 पर 20 नवंबर को 9729259855 नंबर से धमकी देकर कहा गया था कि अपनी पत्नी को चुनाव लड़ा रहे हो, खोपड़ी उड़ा देंगे। इसी बीच 22 नवंबर को पहले चरण का पंचायत चुनाव संपन्न हो गया। चुनाव समाप्ति के बाद मैंने पीतांबरी को डालटनगंज चलने को कहा तो उसने टेंट व अन्य समान का हिसाब कर 23 नवबंर को डालटनगंज आने की बात कही। 23 नवबंर को पीतांबरी रंका थाना से सटे आवासीय कार्यालय से शाम 7 बजे डालटनगंज के लिए निकली थी। जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका। साथ ही उसका दोनों मोबाइल नंबर स्विच आफ बता रहा है।

इस मामले में रंका थाना के जेएसआई रंजीत कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान अपहरण जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। बावजूद इसके पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

मालूम हो कि इससे पूर्व रमकंडा प्रखंड के हरहे पंचायत के मुखिया प्रत्याशी शोभनाथ ¨सह भी 22 नवंबर को पहले चरण के चुनाव से एक दिन पूर्व कथित अपहरण की घटना के बाद सुर्खियों में आए थे। बाद में रंका पुलिस ने शोभनाथ को 23 नवंबर को नाटकीय घटनाक्रम में सकुशल बरामद करने में सफल रही। साथ ही रमकंडा पुलिस ने शोभनाथ के अपहरण के आरोप में हरहे पंचायत के ही मुखिया प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद को एक देशी लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। प्रथम चरण के चुनाव से पूर्व मुखिया प्रत्याशी तथा अब जिला परिषद प्रत्याशी के गायब होने का मामले को ले तरह-तरह के चर्चा का बाजार गर्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.