PreviousNext

महिला की मौत पर उबले ग्रामीण, पत्थरबाजी में थानेदार समेत पांच जवान जख्मी

Publish Date:Sat, 20 May 2017 09:19 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 02:52 PM (IST)
महिला की मौत पर उबले ग्रामीण, पत्थरबाजी में थानेदार समेत पांच जवान जख्मीमहिला की मौत पर उबले ग्रामीण, पत्थरबाजी में थानेदार समेत पांच जवान जख्मी
पुलिस ने बल प्रयोग कर शाम छह बजे शव को कब्जे में लिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ब्रेकर की मांग पर सड़क जाम कर दी।

दुमका, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देवघर-दुमका एनएच 133 पर हरिपुर गांव के पास शुक्रवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला शिलवंती सोरेन (55) की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सात घंटे के लिए मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, साथ ही जबरन शव कब्जा में लेने का प्रयास करने पर पुलिस पर पथराव कर दिया। पत्थरबाजी में जामा थानेदार फागुनी पासवान समेत पांच जवान जख्मी हो गए।

सभी का सदर अस्पताल में इलाज किया गया। पुलिस ने बल प्रयोग कर शाम छह बजे शव को कब्जे में लिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ब्रेकर की मांग पर सड़क जाम कर दी। सूचना मिलने पर नगर थानेदार मनोज ठाकुर, जामा के फागुनी पासवान व मुफस्सिल के विनय सिन्हा मौके पर पहुंचे और लोगों से बात कर शव कब्जे लेने का प्रयास किया, पर ग्रामीण बिना ब्रेकर बनाए शव सौंपने को तैयार नहीं थे।

इस बीच दूसरे रास्ते से निकलने का प्रयास करने पर पांच ट्रकों में तोडफ़ोड़ की और चालकों के साथ मारपीट की। ग्रामीणों का पीछा करने के क्रम में गुलेल से चलाए गए पत्थर से जामा थानेदार फागुनी पासवान, सिपाही संतोष हांसदा, जीतन सोरेन, निरंजन कुमार व मुंशी सोरेन जख्मी हो गए। बाद में डीएसपी दल-बल के साथ वहां पहुंचे और लोगों को खदेड़ा। डीएसपी ने कहा कि पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जानिए, क्यों शौहर के खिलाफ कमर कसकर खड़ी हो गई अरफा खातून

यह भी पढ़ें: पति ने की दूसरी शादी तो पहली पत्नी ने सौतन को घसीट कर पीटा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Woman dies in truck accident(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

महिला की मौत पर उबले ग्रामीण, पत्थरबाजी में थानेदार समेत पांच जवान जख्मीपढ़ाई से छात्राओं को मिलेगी मंजिल
यह भी देखें