Move to Jagran APP

20 ¨क्वटल कोयला समेत चालक गिरफ्तार

रामगढ़ : पुलिस ने गुरुवार की रात गश्ती के दौरान रामगढ़-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर सारमी गांव के पास एक प

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 07:32 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 07:32 PM (IST)
20 ¨क्वटल कोयला समेत चालक गिरफ्तार
20 ¨क्वटल कोयला समेत चालक गिरफ्तार

रामगढ़ : पुलिस ने गुरुवार की रात गश्ती के दौरान रामगढ़-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर सारमी गांव के पास एक पिकअप वाहन से 20 ¨क्वटल अवैध कोयला को जब्त करते हुए चालक रियाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया। रामगढ़ थाना के सहायक अवर निरीक्षक मलिक मुर्मू के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

मलिक मुर्मू ने दर्ज प्राथमिक में कहा है कि गुरुवार की रात रामगढ़-हंसडीहा मार्ग पर गश्ती के दौरान सारमी गांव के पास एक पिकअप वाहन को शक के आधार पर रोका गया। जांच के क्रम में उसमें 20 ¨क्वटल अवैध कोयला रखा हुआ था। चालक से कोयला की कागजात की मांगी गई तो उसने बताया कि कोयला अवैध है। इसके बाद चालक समेत पिकअप वाहन को जब्त कर थाना ले आया। पुलिस ने पिकअप वाहन के मालिक के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है।

सूत्रों की मानें तो चालक द्वारा पुलिस को कोयला व्यापारी का नाम भी बताया गया लेकिन इसके बाद भी कोयला व्यापारी के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।

कोयला व्यापारियों में नहीं दिखता पुलिस का खौफ

शिकंजा कसने के बाद भी कोयला व्यापारियों में पुलिस का खौफ देखने को नहीं मिल रहा है। पुलिस कार्रवाई के बाद भी प्रखंड में अवैध कोयला का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां बता दें की पुलिस ने 11 जनवरी को दामूडीह तथा रैयाडीह में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी कर लगभग 30 टन अवैध कोयला जब्त किया था। इसके बाद पुलिस ने 24 फरवरी को डांड़ो तथा बोढ़नियां गांव में नौ ट्रैक्टर अवैध कोयला को जब्त किया। 20 मार्च को पौ फटते ही नौ बाइक समेत लगभग 24 ¨क्वटल अवैध कोयला जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.