Move to Jagran APP

डायवर्सन में ट्रक फंसने से आवागमन बाधित

कटिहार। प्रखंड के निझरा चंदन नगर मार्ग में पुल के पास डायवर्सन का कार्य सही ढंग से नही किये जाने की

By Edited By: Published: Tue, 03 May 2016 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 11:59 PM (IST)
डायवर्सन में ट्रक फंसने से आवागमन बाधित

कटिहार। प्रखंड के निझरा चंदन नगर मार्ग में पुल के पास डायवर्सन का कार्य सही ढंग से नही किये जाने की वजह से मंगलवार को एलपीजी गैस लदा ट्रक के फंस जाने से मार्ग पर परिचालन अवरुद्ध हो गया है। उक्त पथ पर मुख्य मंत्री योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। उसी पथ में गैस गोदाम है। पथ के मध्य एक पुल को तोड़ कर निर्माण कार्य किया जा रहा है, लेकिन पुल तोड़ने के बाद कार्य निर्माण एजेंसी द्वारा ढंग से डायवर्सन का निर्माण नही करने की वजह से बड़े वाहनों का गुजरना मुश्किल हो गया है।

loksabha election banner

मंगलवार को एलपीजी सिलिंडर लदा ट्रक के फंसने की वजह से पथ पर आवागमन बाधित हो गया है। इस संबंध मे पूर्व में दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद संवेदक के द्वारा औने-पौने ढंग से डायवर्सन तो बना दिया गया, लेकिन वह कारगर नहीं हुआ। अगर ढंग से डायवर्सन का निर्माण कार्य नही किया गया तो पथ से होकर ट्रक नही गुजरने की स्थिति में क्षेत्र में जहां गैस की किल्लत होगी वहीं आम लोगों के साथ पंचायत चुनाव में भी वाहनों का आवागमन बाधित होगा। समाचार प्रेषण तक ट्रक फंसा हुआ था। इस संबंध मे पूछने पर अनुमंडल पदाधिकारी फिरोज अख्तर ने बताया की कार्य एजेंसी को शीघ्र डायवर्सन का कार्य ढंग से करने को कहा गया है। ताकि लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.