Move to Jagran APP

शिकारीपाड़ा में अ‌र्द्धसैनिक बल तैनात

By Edited By: Published: Mon, 21 Apr 2014 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 07:44 PM (IST)
शिकारीपाड़ा में अ‌र्द्धसैनिक बल तैनात

दुमका/शिकारीपाड़ा /रामगढ़ : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दुमका शहर में सोमवार को अ‌र्द्धसैनिक बल एवं पुलिस के जवानों ने मार्च किया। उधर, शिकारीपाड़ा में अ‌र्द्धसैनिक बलों आना लगातार जारी है। वर्तमान समय में शिकारीपाड़ा मुख्यालय में ग्रामीणों से अधिक संख्या में पुलिस बल हैं। पहाड़िया आवासीय विद्यालय शिकारीपाड़ा, राजकीय कन्या मवि एवं प्लस टू उवि शिकारीपाड़ा में पुलिस कैंप बनाया गया है। सोमवार को अ‌र्द्धसैनिक बलों के जवानों ने गणेशपुर से शिकारीपाड़ा होते हुए चायपानी तक मार्च किया। प्रशासन एक तरफ जहां भयमुक्त मतदान का व्यवस्था कर रहा है वहीं नक्सली संगठन मतदान बहिष्कार करने का घोषणा कर चुके हैं।

loksabha election banner

रामगढ़ प्रखंड में लोकसभा चुनाव कराने के लिए सीआरपीएफ के लगभग 400 जवान सोमवार को पहुंचे। इन्हें प्रखंड के विभिन्न स्थानों पर ठहराया गया है। ठाड़ीहाट स्थित उच्च विद्यालय, कड़बिंधा स्थित बुनियादी विद्यालय व सिन्दुरिया स्थित मध्य विद्यालय में सीआरपीएफ की एक-एक कंपनी तथा डांड़ो स्थित उच्च विद्यालय में जैप की एक कंपनी को ठहराया गया है। इनकी तैनाती 25 अप्रैल तक की गयी है। अपने आसपास के इलाके की सुरक्षा इनकी जिम्मेदारी होगी। चुनाव के दिन ये सभी जवान पूरी तरह मुस्तैद रहेंगे। रामगढ़ थाना प्रभारी राम चरित्र पाल ने बताया कि इसके अलावा एक कंपनी जगुआर तथा कोबरा को भी प्रखंड में भेजा गया है जो किसी भी अप्रिय घटना से तुरंत निपट सकते हैं। वहीं मंगलवार को लगभग 150 की संख्या में जिला बल की भी तैनाती प्रखंड में की जायेगी। श्री पाल ने प्रखंड के मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है। प्रखंड के सभी मतदान केन्द्रों पर पूरी सुरक्षा प्रदान की गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.