Move to Jagran APP

मोबाइल से नकल करते पकड़ी छात्रा ने बस के आगे कूदकर दे दी जान

मोबाइल से नकल करने के आरोप में स्नातक अंतिम वर्ष की एक छात्रा को निष्कासित किये जाने पर उसने सड़क पर तेज गति से आ रही बस के आगे कूदकर जान दे दी।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 04:32 AM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 04:39 AM (IST)
मोबाइल से नकल करते पकड़ी छात्रा ने बस के आगे कूदकर दे दी जान

धनबाद। मोबाइल से नकल करने के आरोप में स्नातक अंतिम वर्ष की एक छात्रा को निष्कासित किये जाने पर उसने सड़क पर तेज गति से आ रही बस के आगे कूदकर जान दे दी। हादसे में छात्रा पहले गंभीर रूप से घायल हुई थी लेकिन दो अस्पतालों के डॉक्टरों के प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। घटना से आक्रोशित अन्य छात्रों के अभिभावकों ने पीके राय कॉलेज के शिक्षकों को पीट दिया।

loksabha election banner

बुधवार को स्नातक पार्ट थर्ड की परीक्षा चल रही थी। प्राध्यापकों ने द्वितीय पाली में पीके राय कॉलेज में नकल कर रही पांच छात्राएं और एक छात्र को निष्कासित कर दिया। इन छात्राओं में जोरापोखर के जीतपुर निवासी सेल कर्मी विमल कुमार सिंह की पुत्री निधि सिंह (21 वर्ष) भी थी। आरएसपी कॉलेज झरिया की यह छात्रा कामर्स मैनेजमेंट अकाउंट की परीक्षा दे रही थी।

आरोप है कि उसने मोबाइल में पूरी किताब ही डाउनलोड कर ली थी, जिसे देखकर उत्तर लिख रही थी। वीक्षक की नजर पड़ते ही उसकी कॉपी छीन कर निष्कासित कर दिया गया। काफी मिन्नतों के बाद भी उसे दोबारा परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई। इस कारण वह कुछ देर तक कॉलेज परिसर में ही बैठी रही। बाद में अचानक कॉलेज के बाहर निकल गई और धनबाद-गोविंदपुर मुख्य मार्ग पर कॉलेज के प्रवेश द्वार के पास एक तेज रफ्तार बस के आगे कूद गई।

परीक्षा नियंत्रक की भी तबीयत बिगड़ी

धनबाद। स्नातक छात्रा द्वारा आत्महत्या का प्रयास किये जाने की सूचना मिलते ही पीके राय कॉलेज के परीक्षा नियंत्रक की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें सरायढेला के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। घटना को लेकर कॉलेज के शिक्षक स्तब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.