Move to Jagran APP

नीरज हत्याकांड में उप्र के दो शूटरों की हुई पहचान

झारखंड में धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में दो शूटरों की पहचान हो चुकी है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 06:10 AM (IST)
नीरज हत्याकांड में उप्र के दो शूटरों की हुई पहचान
नीरज हत्याकांड में उप्र के दो शूटरों की हुई पहचान

जागरण संवाददाता, धनबाद। झारखंड में धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में दो शूटरों की पहचान हो चुकी है। वारदात में शामिल दो शूटर उत्तर प्रदेश के हैं। गिरफ्तारी की भनक पाकर दोनों शूटर मौके से फरार हैं। उन पर दबाव बनाने के लिए पुलिस उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है।
सीआइडी के एडीजी अजय कुमार सिंह ने वारदात में शामिल तीन शूटरों का स्केच जारी कर दिया है। इनमें से एक की पहचान की कोशिश में पुलिस टीम लगी हुई है। बताते चलें कि नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने कुसुम विहार स्थित मकान मालिक सिंफर के रिटायर्ड इंजीनियर आरए राय के घर वालों की मदद से चार शूटरों का स्केच बनवाया था। पुलिस की टीमें इन स्केच को लेकर बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड के हजारीबाग आदि इलाकों में निकल पड़ी थीं। उत्तर प्रदेश और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में फिलहाल टीम रुकी हुई है।

loksabha election banner

48 गोलियों से छलनी हुए थे धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह

आज होगी पहली गिरफ्तारी : एडीजी

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या की जांच कर रहे सीआइडी के एडीजी अजय कुमार सिंह ने मंगलवार को दावा किया कि साजिशकर्ताओं की पहचान स्पष्ट हो चुकी है। अधिकतर स्थानीय हैं। हिरासत में हो रही पूछताछ में रंजय सिंह के भाई संजय सिंह व नामजद अभियुक्त पिंटू सिंह से हत्याकांड से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं। इस मामले में पहली गिरफ्तारी 24 घंटे में हो जाएगी। एडीजी ने बताया कि पुलिस साजिशकर्ता व शूटर के काफी करीब पहुंच चुकी है। मामला काफी संवेदनशील रहने की वजह से उनके नाम का पर्दाफाश करना फिलहाल संभव नहीं है।

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत 4 को गोलियों से भूना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.