Move to Jagran APP

जोगता में बीसीसीएल अधिकारी के घर डाका

सिजुआ : कतरास कोयलांचल में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार रात नकाबपोश अपराधियों ने जोगता थाना

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 08:27 PM (IST)
जोगता में बीसीसीएल अधिकारी के घर डाका

सिजुआ : कतरास कोयलांचल में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार रात नकाबपोश अपराधियों ने जोगता थाना क्षेत्र के सिजुआ कॉलोनी निवासी बीसीसीएल अधिकारी सत्येंद्र सिंह के आवास पर धावा बोला। हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात लूट लिए।

loksabha election banner

बुधवार को इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह, थानेदार रामचंद्र राम घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। गृहस्वामी के पिता बासुदेव सिंह ने थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। गृहस्वामी ने बताया कि नगद 50 हजार रुपया के अलावा करीब तीन लाख का स्वर्ण आभूषण व तीन मोबाइल अपराधी ले गये। जेवरातों में मंगलसूत्र, दो हार, पांच चेन, पांच सेट झूमका, कान के दो टॉप्स, छह अंगूठी, डोलना, सोने की चार चूड़ी चांदी के दो पायल शामिल है। अपराधियों की संख्या सात-आठ थी। वे ग्रिल व दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर आए।

ऑफिसर एसोसिएशन ने ली जानकारी

कोल माइंस ऑफिसर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल अधिकारी के आवास पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली। महासचिव भवानी बंदोपाध्याय ने प्रशासन से अविलंब घटना के उद्भेदन की मांग करते हुए कहा कि पुलिस अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल रही है। बीसीसीएल अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है।

अपराधियों ने दिखायी मानवता

अधिकारी ने बताया कि अपराधी अन्य सामान के साथ उनके चार मोबाइल भी ले गए। घर की बच्ची ने जब मोबाइल वापस मांगा तो अपराधियों ने एक मोबाइल वापस कर दिया। अपराधियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। वे हिंदी में बातचीत कर रहे थे।

पूर्व की आपराधिक घटनाएं

-20 अगस्त को जोगता मोड़ स्थित मोबाइल दुकान में हजारों की चोरी

-15 सितंबर को बेलदरिया के समीप दवा व्यवसायी के प्रतिनिधि से 60 हजार रूपये की लूट

-4 अक्टूबर को भेलाटांड़ में टिस्कोकर्मी तिलूराम महतो के आवास में नगदी समेत लाखों की जेवरात चोरी

-21 नवंबर को भेलाटांड में टिस्कोकर्मी अकलू महतो के आवास से हजारों की चोरी। इसी दिन टिस्को सिजुआ समूह के अभियंता एसके माजी के आवास में सेंधमारी कर चोरी का प्रयास

-24 नवंबर को मोदीडीह सात-आठ खदान से करीब 25 हजार रुपया मूल्य का केबल चोरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.