Move to Jagran APP

आवास खाली कराने गए डीवीसी अधिकारियों से धक्का-मुक्की

मैथन : मैथन स्थित आजाद नगर में आवासों पर अवैध कब्जा हटाने गये डीवीसी अधिकारियों एवं सुरक्षा कर्मियों

By Edited By: Published: Wed, 19 Nov 2014 02:25 AM (IST)Updated: Wed, 19 Nov 2014 02:25 AM (IST)
आवास खाली कराने गए डीवीसी अधिकारियों से धक्का-मुक्की

मैथन : मैथन स्थित आजाद नगर में आवासों पर अवैध कब्जा हटाने गये डीवीसी अधिकारियों एवं सुरक्षा कर्मियों के साथ अवैध कब्जाधारियों ने धक्का-मुक्की की। आजाद नगर वासियों ने एकजुट होकर मैथन ओपी में विधायक के नेतृत्व में हंगामा किया।

loksabha election banner

विधायक अरूप चटर्जी ने कहा कि साजिश के तहत डीवीसी मैथन के परियोजना प्रमुख मैथन की जनता को परेशान कर रहे हैं। परियोजना प्रमुख भारत विकास परिषद से जुड़े हैं और आरएसएस तथा बीजेपी के प्रचारक की भूमिका में हैं। वे मासस का वोट बिगाड़ने के लिए मैथन की जनता कैजुअल, अनुकंपा, वास्तुहारा, पेंशनर, डीवीसी कर्मचारी एवं पदाधिकारी, दुकानदार आदि को साजिश के तहत परेशान कर रहे हैं। चेयरमैन कैंप में बीजेपी नेता रघुवर दास, सांसद पीएन सिंह, विधानसभा प्रत्याशी गणेश मिश्रा के साथ बैठक कर डीवीसी मैथन परियोजना प्रमुख द्वारा साजिश रची जा रही है। डीवीसी प्रबंधन से वे मांग करते हैं कि डीवीसी के जो कर्मचारी अपने रिश्तेदार एवं परिचित लोगों को अपना घर में रहने दे रहे हैं, उन्हें परेशान न किया जाए। इसके लिए डीवीसी को भाड़ा मिल रहा है।

महिला ने की शिकायत :

आजाद नगर की महिला मधुमिता राय ने डीवीसी मैथन के परियोजना प्रमुख जीपी सिंह, सुरक्षा प्रहरी सत्यनारायण सिंह एवं मेंटीनेंस विभाग के राधे प्रसाद पर गाली-गलौज एवं धक्का-मुक्की करने की शिकायत की है। महिला ने कहा कि सुबह में जब वह अपने आवास में खाना पका रही थी तो लगा कि कोई दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। दरवाजा खोला तो सामने सत्यनारायण सिंह, जीपी सिंह एवं राधे प्रसाद खड़े थे। इन लोगों ने उसे तुरंत घर से निकल जाने को कहा। जब घर खाली करने के लिए कुछ समय मांगा तो तीनों गाली-गलौज करते हुए सामान सहित उसे डैम में फेंकने की धमकी देने लगे।

सभी आरोप गलत : महिला की शिकायत पर परियोजना प्रमुख जीपी सिंह ने कहा कि मंगलवार को वे आजाद नगर कॉलोनी गये ही नहीं थे। विधायक द्वारा लगाए गये आरोप भी निराधार है। विधायक डीवीसी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। सरकारी काम में बाधा डालकर विधायक ने गंदी राजनीति का परिचय दिया है। उन्होंने मुख्य निर्वाचन आयुक्त एवं धनबाद जिला के निर्वाची पदाधिकारी को फैक्स भेजकर मामले की जानकारी दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.