Move to Jagran APP

आनंद महतो के समर्थन में आए दो निर्दलीय प्रत्याशी

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 04:08 AM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 09:11 PM (IST)
आनंद महतो के समर्थन में आए दो निर्दलीय प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, धनबाद : मतदान से दो दिन पहले दो निर्दलीय प्रत्याशी वाम मोर्चा सह जदयू प्रत्याशी आनंद महतो के समर्थन में सामने आ गए हैं। सोमवार को पुराना बाजार स्थित मासस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में निर्दलीय प्रत्याशी पवन महतो और मणिलाल महतो ने उन्हें समर्थन की घोषणा की।

loksabha election banner

विधायक अरूप चटर्जी ने दोनों को माला पहनाकर स्वागत किया। उनके अनुसार इससे जीत का रास्ता और मजबूत हो जाएगा। पवन महतो ने कहा कि मत विभाजन को रोकने के लिए उन्होंने आनंद महतो को समर्थन देने का निर्णय लिया है। मणीलाल महतो ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने और माफिया तंत्र को उखाड़ फेकने के लिए उन्हें समर्थन दिया है। इसके पहले अरूप चटर्जी ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि धनबाद लोस सीट 22 साल तक दोनों पार्टियों की झोली में रही है, पर वे बताएं कि इस अवधि में क्या विकास हुआ। हमने उन्हें 22 साल झेला है, अब और झेलने के मूड में नहीं हैं। पीएन सिंह पर प्रहार करते हुए कहा कि वह नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं जबकि धनबाद को एक ट्रेन तक नहीं दिला सके। इससे वह बच नहीं सकते। शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या है, लेकिन इससे मुक्ति के लिए ओवरब्रिज नहीं दिला सके। तेरह साल से बोकारो स्टील के विस्थापितों को एक भी नौकरी नहीं मिली। बंद माइंस खुलवाने का प्रयास नहीं हुआ। इस चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देंगे। उन्होंने कहा कि काग्रेस के कुछ लोग भाजपा को जिताने में लगे हुए हैं।

बोल्शेविक पार्टी का आनंद को समर्थन

जासं, धनबाद : भारतीय बोल्शेविक पार्टी की बैठक पांडरपाला में हुई जिसमें धनबाद संसदीय क्षेत्र में आनंद महतो को समर्थन देने का निर्णय लिया गया। मौके पर प्रदेश सचिव लखन दास, केंद्रीय सदस्य रामनाथ चौहान, राजन, शिव शंकर सिंह, सुदर्शन तांती, किशोर दास, खलिल रैन, दुर्गा प्रसाद आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.