Move to Jagran APP

मजदूरों के नाम पर चल रही राजनीति

चितरा (देवघर) : प्रबंधन के असंगठित मजदूरों की समस्याओं को हल करने के आश्वासन के बाद रविवार को कोलियर

By Edited By: Published: Mon, 08 Feb 2016 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2016 01:00 AM (IST)
मजदूरों के नाम पर चल रही राजनीति

चितरा (देवघर) : प्रबंधन के असंगठित मजदूरों की समस्याओं को हल करने के आश्वासन के बाद रविवार को कोलियरी को गिरजा कोल डंप में सभा का आयोजन किया गया। इसमें शिरकत करते हुए कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने कहा कि असंगठित मजदूरों के हित के नाम पर कोलियरी में राजनीति की जा रही है। मजदूरों को 25 हजार मीट्रिक टन कोयले का ऑफर, पेयजल, शेड, शौचालय की जरूरत थी। जिसे कोलियरी के महाप्रबंधक एके धर ने उपलब्ध कराने की हामी भर दी है।

loksabha election banner

कहा कि अब किसी के बहकावे में आकर कामकाज ठप नहीं करें। जब नेताजी की राजनीतिक जमीन खिसकती है तो उन्हें मजदूर हित की चिंता सताती है। आप सभी के पेट पर लात मारकर कोलियरी में मशीन से कोयला लादने का काम प्रारंभ किया गया, उस समय नेता मौन साधे रहे। वहीं जब कोलियरी में उनके लोगों के हाथ से काम छीना जाने लगा तो वह मजदूर हित का राग गाने लगे। मंत्री ने आश्वासन दिया कि मजदूरों की समस्याओं के समाधान को वह हरसंभव प्रयास करेंगे।

मौके पर मजदूर नेता महेंद्र राणा, अरुण महतो, बलदेव महतो, हीरालाल यादव, प्रसादी दास, संतलाल रजक, आदर्श दास, नरेश महतो, नरेश यादव आदि उपस्थित थे। इसके बाद मंत्री ने आसनबनी, धावाबाद, नवादा, तेली पंडुवा, मिश्राडीह गांव में 23.50 लाख की लागत से बनने वाले टंकी की आधारशिला रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.