Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में महिला पुलिसकर्मी की मौत

जसीडीह (देवघर): देवघर-जसीडीह मुख्य सड़क मार्ग पर चादपुर रेलवे फाटक के समीप ट्रक की चपेट में आने से मं

By Edited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 06:40 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 06:40 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में महिला पुलिसकर्मी की मौत

जसीडीह (देवघर): देवघर-जसीडीह मुख्य सड़क मार्ग पर चादपुर रेलवे फाटक के समीप ट्रक की चपेट में आने से मंगलवार को महिला पुलिसकर्मी दानवंती देवी की मौके पर ही मौत हो गई है। वह गढ़वा जिला में हवलदार पद पर कार्यरत थीं। श्रावणी मेला ड्यूटी में प्रतिनियुक्ति पर आयी थी।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दानवंती प्रतिदिन की तरह सुबह ड्यूटी के लिए अपने पति अशोक दास के साथ पुलिस लाइन से मोटरसाइकिल से देवघर जा रही थीं। रेलवे फाटक के पास पीछे से एक ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया जिससे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया। दानवंती बीच सड़क पर आ गयी व ट्रक की चपेट में आ गयी। अहले सुबह का वक्त था जिससे ट्रक चालक ने मौका का फायदा उठाकर फरार हो गया।

घटना को लेकर जसीडीह थाना ने पति के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि अभी दो माह पूर्व ही दानवंती देवी का स्थानांतरण देवघर से गढ़वा हुआ था। अभी उसने पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर खाली नहीं किया था। तभी मेला ड्यूटी के लिए देवघर प्रतिनियुक्त कर दिया गया। दानवंती मूलरूप से भागलपुर जिला के सुल्तानगंज थाना की रहने वाली थी। घटना के बाद से पूरा परिवार विचलित हो गया है। मुख्य सड़क पर दुर्घटना होने के कारण देखते ही देखते आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे। कुछ देर के लिए सड़क पर आवागमन भी प्रभावित हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.