Move to Jagran APP

ट्रांसफार्मर के लिए सड़क पर उतरे

जागरण संवाददाता, देवघर : करनीबाग मोहल्ले के बजरंग कॉलोनी में जले ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग पर

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 06:26 PM (IST)
ट्रांसफार्मर के लिए सड़क पर उतरे

जागरण संवाददाता, देवघर : करनीबाग मोहल्ले के बजरंग कॉलोनी में जले ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग पर बुधवार को लोग सड़क पर उतर आए। जनता ने देवघर-सारठ मुख्य सड़क मार्ग को करीब चार घंटे तक जाम कर दिया। काफी प्रयास के बाद जब ये सूचना मिली कि ट्रांसफार्मर गाड़ी पर लदा जा चुका है तब जाकर जाम हटाया गया। लोगों का कहना था कि पिछले पांच दिनों से वे अंधेरे में रह रहे थे कई बार विभाग से संपर्क किया लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। ऐसे में सड़क जाम करने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं बचा। जाम करने वालों में विजय वर्णवाल, पुरुषोतम वर्मा, गोविन्द ठाकुर, दीपक जयसवाल, महेन्द्र ठाकुर, रिंकु कुमार, विश्वनाथ राउत, मनडोले, विनोद कुमार आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

loksabha election banner

--------------

सड़क पर बैठीं उपमहापौर

सूचना मिलने पर नगर निगम की उपमहापौर नीतू देवी भी मौके पर पहुंच गई। वे जाम कर रहे लोगों के साथ जाम स्थल पर सड़क पर ही बैठ गई। उन्होंने कहा कि वे जनता की परेशानी को समझती हैं और हर वक्त उनके साथ हैं। उन्होंने इस सिलसिले में विभाग के अधिकारियों से भी संपर्क किया। नीतू देवी के साथ मौके पर सचिन चरण मिश्रा व अन्य समर्थक भी उपस्थित थे।

---------------

परेशान रही जनता

गलती बिजली विभाग की और परेशान रहीं जनता। चार घंटे तक सड़क जाम रहने के कारण सड़क के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसमें कई आटो, बस भी शामिल थे। उन वाहनों पर सवार लोग भी जाम में फंस गए। इतना ही नहीं स्कूल बस तक को वापस लौटना पड़ा। हर कोई ये जानना चाहता था कि ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया उसमें उनकी क्या गलती। लेकिन कोई भी उग्र जनता के सामने कुछ भी कहने से कतरा रहा था। मौके पर कुंडा थाना प्रभारी सुदामा चौधरी पहुंचे। उन्होंने लोगों को पहले समझाने का प्रयास किया। लेकिन जब वे नहीं माने तो बिजली विभाग के अधिकारियों से बात की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.