Move to Jagran APP

हंसध्वनि में भजन संध्या

जासं, देवघर : सोमवार शाम हंस ध्वनि संगीत कला केंद्र की ओर से सुरीली भजन संध्या का आयोजन किया गया जिस

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 01:09 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 01:09 AM (IST)
हंसध्वनि में भजन संध्या

जासं, देवघर : सोमवार शाम हंस ध्वनि संगीत कला केंद्र की ओर से सुरीली भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमें कलाकारों ने भजन के साथ-साथ देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। अरिंदम, अनुभव, अनिकेत, नीलम, आस्था, आकांक्षा, सुस्मी, आइसी गुहा ने मीरा भजन, राम भजन, प्रभात संगीत की प्रस्तुति से माहौल को भक्तिमय बना दिया। विश्वनाथ बनर्जी ने अपनी सधी सुरीली आवाज में शास्त्रीय संगीत पर भजन गाया।

prime article banner

वित्तीय साक्षरता जागरूकता

इरा इंस्टीच्यूट आफ रूरल मैनेजमेंट के बैनर तले नाबार्ड प्रायोजित प्रधानमंत्री जन धन योजना एवं वित्तीय साक्षरता जागरूकता अभियान के दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन मोहनपुर के मेदनीडीह पंचायत में किया गया। कार्यक्रम में विधायक नारायण दास, डीडीएम नाबार्ड बैजनाथ सिंह ने अपने विचार रखे। एक नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी जागरूकता लाने की कोशिश की गयी। मुखिया राकेश झा, पंसस नरेश यादव, विनय पांडेय, प्रभात कुमार उपस्थित थे।

पर्यावरण संरक्षण पर निकाला जुलूस

जासं. देवघर : संसाधनों को सुरक्षित रखने के लिए प्रवाह संस्था की ओर से संचालित ज्ञानदीप कलस्टर की महिलाओं ने जल, जंगल, जमीन एवं पर्यावरण के संरक्षण के लिए सात गांव में एक जुलूस निकाला। शपथ ग्रहण कर जागरूकता लाने का भी प्रयास किया गया। महिलाओं को शपथ दिलायी गयी कि जमीन की उर्वरा शक्ति बचाए रखने के लिए कंपोस्ट एवं गोबर का अधिक प्रयोग खेतों में करें। रसायनिक खाद का कम से कम प्रयोग करने की अपील की गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.