शिबू का नालायक बेटा रघुवर : जगरनाथ

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 01:01 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 01:01 AM (IST)
शिबू का नालायक बेटा रघुवर : जगरनाथशिबू का नालायक बेटा रघुवर : जगरनाथ
बेरमो : दुमका के शिकारीपाड़ा में सरकारी कार्यक्रम के बाद सीएम रघुवर दास की ओर से झामुमो सुप्रीमो शिब

बेरमो : दुमका के शिकारीपाड़ा में सरकारी कार्यक्रम के बाद सीएम रघुवर दास की ओर से झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गुरुवार को डुमरी विधायक ने बेरमो में कहा कि सीएम रघुवर दास खुद को कभी शिबू सोरेन का असली बेटा कहते थे। आज शिबू सोरेन के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। जाहिर है कि वे शिबू के नालायक बेटा हैं। उनसे कभी झारखंड का भला होने वाला नहीं है।

विधायक महतो ने कहा कि झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन सवा तीन करोड़ झारखंडियों के सर्वमान्य नेता हैं। उन्हें राज्य की जनता आदर भाव से देखती है। लिट्टीपाड़ा उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी शिकस्त के बाद वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और अनापशनाप बयान दे रहे हैं। विधायक ने कहा कि उपचुनाव में लगातार छह दिनों तक सीएम लिट्टीपाड़ा में कैंप करते रहे। वहां अप्रत्यक्ष रूप से साहिबगंज लाकर पीएम मोदी से जनता को भ्रमित कराने का प्रयास किया गया। नौकरी कर रहे लोगों को नए सिरे से नियुक्ति पत्र बांटा गया और गोविंदपुर-साहिबगंज के अधूरे निर्माणाधीन रोड का उद्घाटन कर दिया गया।

डुमरी विधायक ने कहा कि भाजपा ने जिस तरह अटल बिहारी बाजपेयी और लालकृष्ण आडवानी को हाशिये पर ला खड़ा किया। ऐसा व्यवहार झामुमो अपने पथ प्रदर्शक नेतृत्व के साथ नहीं कर सकता। सीएम ने शिबू सोरेन को कबतक ढोएंगे और उनसे मुक्ति का समय तय कर खुद को समाज के सामने नीचा दिखाने का काम किया है। सीएम को अपने उक्त बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। प्रेसवार्ता में झामुमो नेता यदु महतो, लोकेश्वर प्रसाद महतो भी विधायक के साथ थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    यह भी देखें