Move to Jagran APP

दौड़ से मिलती जीवनपथ पर आगे बढ़ने की सीख

बोकारो : गुरु गो¨वद ¨सह पब्लिक स्कूल सेक्टर पांच में क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। बतौर अतिथि

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 06:56 PM (IST)
दौड़ से मिलती जीवनपथ पर आगे बढ़ने की सीख

बोकारो : गुरु गो¨वद ¨सह पब्लिक स्कूल सेक्टर पांच में क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। बतौर अतिथि सीआरपीएफ के डीआइजी वीरेंद्र कुमार टोप्पो ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि खेलकूद से तन-मन स्वस्थ रहता है। यह अनुशासन का पाठ पढ़ाती है। साथ ही बच्चों को जीवन में आगे बढ़ने की सीख देती है। इस क्षेत्र में करियर की असीम संभावनाएं हैं। इसलिए विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद से जुड़ना चाहिए।

prime article banner

इसके पूर्व प्राचार्य जॉस थामस ने आगंतुकों का स्वागत किया। जीजीईएस के सचिव हरभजन ¨सह ने विद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। टोप्पो ने झंडी दिखाकर क्रॉस कंट्री दौड़ की शुरुआत की। बालकों ने पांच एवं बालिकाओं ने तीन किमी दूरी की दौड़ लगाई। बालक जूनियर ग्रुप में पानी सदन के मोहन कुमार पहले, पानी सदन के ही आदित्य कुमार दूसरे एवं धरती हाउस के राम कृष्ण तीसरे स्थान पर रहे।

सीनियर ग्रुप में आकाश हाउस के राज ¨सह, पवन हाउस के रोनित, पवन हाउस के ही रवि रंजन, बालिका जूनियर ग्रुप में आकाश हाउस की मनीषा, पवन हाउस की प्रीति, आकाश हाउस की काजल एवं सीनियर ग्रुप में आकाश हाउस की फरजाना, पवन हाउस की प्रतिभा एवं आकाश हाउस की ग्रेसी ¨सह क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। अंत में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। मौके पर एसपी ¨सह, लक्ष्मण मिश्रा, पीएस नाग, मोरमा प्रसाद, पीके झा, बी तिवारी, केके मिश्रा, परमजीत, गौतम, एनके पांडेय आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.