Move to Jagran APP

हादसों में चार की मौत, आठ जख्मी

जागरण टीम, बोकारो: जिले में रविवार हादसों के नाम रहा। बोकारो-पुरुलिया व बोकारो-रामगढ़ हाइवे पर पिड्र

By Edited By: Published: Sun, 26 Apr 2015 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 04:52 AM (IST)
हादसों में चार की मौत, आठ जख्मी

जागरण टीम, बोकारो: जिले में रविवार हादसों के नाम रहा। बोकारो-पुरुलिया व बोकारो-रामगढ़ हाइवे पर पिड्राजोरा, कसमार व जरीडीह थाना इलाके में हुए पांच सड़क हादसों में पति-पत्नी समेत चार की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों में दो मासूम भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए बीजीएच में भर्ती कराया गया है।

prime article banner

---------------

दुर्घटना एक

पिण्ड्राजोरा : राष्ट्रीय राज्य मार्ग 32 पर काशिझारिया आमतल बस पड़ाव के समीप रविवार की सुबह साढ़े चार बजे हुई दुर्घटना में व्यक्ति की मौत हो गयी और दो घायल हो गए। घायलों को पिंड्राजोरा पुलिस की सहयोग से बोकारो जेनरल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। रविवार साढे चार बजे मालवाहक वाहन संख्या जेएच 09एम/9027 जयपुर से चास की ओर आ रहा था। विपरीत दिशा आ रहे किसी अज्ञात वाहन से इसकी सीधी टक्कर हो गई। वाहन में सवार तीन व्यक्ति में से एक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कसमार थाना के बासुरिया निवासी 42 वर्षीय सरयु महतो के रूप में हुई। इसमें तेलीडीह चास निवासी 37 वर्षीय महेश्वर महतो और गोमो धनबाद निवासी 28 वर्षीय महावीर किस्कु घायल हुए। पिंड्राजोरा निवासी अनिल चन्द्र महतो ने शव की शिनाख्त की।

इलाज में देरी: अहले सुबह हुई दुर्घटना से घायलों को समय पर इलाज नहीं हो सका। पुलिस को इसकी खबर देर से मिली। घायल महेश्वर महतो का बांया पैर गाड़ी में दबकर कट गया। महावीर किस्कु को भी काफी चोट लगी है।

----------------------

दुर्घटना दो

कसमार: बोकारो-रामगढ़ हाइवे पर दोपहर डेढ़ बजे के करीब कसमार थाना क्षेत्र के कमलापुर के पास हाइवा और कार की टक्कर हुई। इसमें कार में सवार चारों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वाहन चालक कसमार थाना क्षेत्र के खैराचातर निवासी जितेंद्र कुमार जायसवाल वाहन में फंसे रहे। इनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी प्रतिभा जायसवाल व पांच वर्षीय पुत्र और आठ वर्षीय एक अन्य बच्ची को ग्रामीणों ने बीजीएच भेज दिया है। सूचना पाकर कसमार बीडीओ संतोष कुमार एवं थाना प्रभारी चंद्रभान राम पंहुचे तथा चार घंटे की मशक्कत के बाद जितेंद्र के शव को निकाला। खैराचातर निवासी जितेंद्र केबी कॉलेज बेरमो के पूर्व इतिहास के विभागाध्यक्ष एचएन जायसवाल के पुत्र बताए गए। वह अपने चीराचास बोकारो स्थित आवास से एक कार्यक्रम में भाग लेकर पत्नी के साथ रांची जा रहे थे। सूचना है कि इलाज के दौरान इनकी पत्नी की भी मौत हो गई।

----------

दुर्घटना तीन

जरीडीह: हाइवे पर जरीडीह थाना क्षेत्र के कोचागोड़ा में बोकारो की ओर से आ रही मां भवानी बस संख्या जेएच 01 एल 3508 ने रामगढ़ की ओर से आ रही बाइक जेएच 02 जी 6384 को जबरदस्त टक्कर मारी। इस क्रम में बाइक चालक व अन्य एक युवक बस के नीचे फंस गए। हादसे में गोला रामगढ़ रेकवा निवासी अजय हेम्ब्रम की मौत हो गई जबकि लाल किशोर हेम्ब्रम घायल हो गए।

---------------

दुर्घटना चार

बालीडीह थाना क्षेत्र के होली क्रॉस विद्यालय के समीप हुई सड़क दुर्घटना में सुजीत कुमार सिंह नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

--------------------------------------------------

दुर्घटना पांच

पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पेटरवार-तेनुघाट मुख्य पथ पर ओरदाना टोला सीसीआरी के निकट रविवार को अहले सुबह हुई दुर्घटना में एक महिला व वाहन चालक घायल हो गए। रामगढ की ओर से एक कार पेटरवार होते हुए तेनुघाट की ओर जा रही थी, इसी क्रम में ओरदाना गांव के निकट अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.