Move to Jagran APP

अपराध नियंत्रण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

By Edited By: Published: Thu, 28 Aug 2014 08:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 Aug 2014 08:04 PM (IST)
अपराध नियंत्रण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

चंदनकियारी (बोकारो) : कोयला क्षेत्र बोकारो के पुलिस उपमहानिरीक्षक देव बिहारी शर्मा ने गुरुवार को पुलिस निरीक्षक चंदनकियारी के कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चंदनकियारी अंचल के पुलिस निरीक्षक सरोजानंद झा को अपराध पर अंकुश लगाने की दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

कहा कि अंचल के अधीन सभी थाना एवं ओपी का नियमित रूप से निरीक्षण करते हुए विभिन्न अपराधों पर अंकुश लगाने के अलावा कांडों के उद्भेदन की दिशा में त्वरित कार्रवाई करें। उन्होंने कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने की बात भी कही। इसके पूर्व डीआइजी ने कार्यालय की सरकारी संपत्ति पंजी, बल विवरणी पंजी, हत्या पंजी, डकैती पंजी, गृहभेदन पंजी, लूट पंजी, गैंग पंजी, दंगा पंजी के अलावा प्राथमिकी पंजी का भी अवलोकन करते हुए गहन जांच की।

उन्होंने पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों से समस्याओं की भी जानकारी लेते हुए समाधान का भरोसा दिया और उन्हें सिरिस्ता कार्य की जानकारी दी। समीक्षा के दौरान डीआइजी ने भाड़े के जर्जर भवनों में चल रहे भोजूडीह एवं बरमसिया ओपी के भवन निर्माण के संबंध में भी पुलिस मुख्यालय को अवगत कराने का आश्वासन दिया। निरीक्षण के पूर्व डीआइजी को गार्ड आफ ऑनर दिया गया। इस दौरान चास डीएसपी मनीष टोप्पो, पुलिस निरीक्षक एसएन झा, चंदनकियारी थाना प्रभारी रामचंद्र राम के अलावा भोजूडीह, अमलाबाद एवं बरमसिया के ओपी प्रभारी सहित पुलिसकर्मी और जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.