Move to Jagran APP

मंत्री अब्दुल हक खान को अध्यक्ष पद से हटाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल के एक सप्ताह के भीतर ही मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 02:10 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 02:10 AM (IST)
मंत्री अब्दुल हक खान को अध्यक्ष पद से हटाया
मंत्री अब्दुल हक खान को अध्यक्ष पद से हटाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल के एक सप्ताह के भीतर ही मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक नया बदलाव करते हुए बुधवार को जिला विकास बोर्ड बारामुला के अध्यक्ष पद से ग्रामीण विकास मंत्री अब्दुल हक खान को हटा दिया है। उनके स्थान पर शिक्षा मंत्री सईद अल्ताफ बुखारी को चेयरमैन बनाया गया है।

prime article banner

अधिकारिक तौर पर कोई भी मंत्री या वरिष्ठ नौकरशाह मामले पर बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन पीडीपी के वरिष्ठ नेता और बारामुला के विधायक जावेद हुसैन बेग ने इस बदलाव की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास मंत्री अब्दुल हक के स्थान पर अब अल्ताफ बुखारी हमारे जिला विकास बोर्ड के अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। अलबत्ता, मंत्री अब्दुल हक खान कुलगाम जिला विकास बोर्ड के चेयरमैन पद पर बरकरार रहेंगे। यहां यह बताना असंगत नहीं होगा कि अल्ताफ बुखारी को गत सप्ताह ही मुख्यमंत्री महबूबा ने अपने मंत्रिमंडल में विस्तार करते हुए कैबिनेट मंत्री बनाया है।

------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK