Move to Jagran APP

मसर्रत को न्यायिक हिरासत में भेजा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : कट्टरपंथी अलगाववादी नेता मसर्रत आलम को वीरवार को बारामुला की अदालत ने 31 मार

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 11:37 AM (IST)
मसर्रत को न्यायिक  हिरासत में भेजा
मसर्रत को न्यायिक हिरासत में भेजा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : कट्टरपंथी अलगाववादी नेता मसर्रत आलम को वीरवार को बारामुला की अदालत ने 31 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वर्ष 2008 और 2010 के ¨हसक प्रदर्शनों के मुख्य सूत्रधार रहे मसर्रत को लगभग साढ़े चार साल बाद मार्च 2015 में रिहा किया गया था। रिहाई के कुछ ही दिनों बाद उन्हें राष्ट्रविरोधी गतिविधियों के आरोप में दोबारा गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

मुस्लिम लीग के चेयरमैन मसर्रत आलम को मंगलवार को बांडीपोर की अदालत ने जमानत पर रिहा करने का निर्देश दिया था। बुधवार को जैसे वह बारामुला जेल से बाहर निकले पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर लिया। मुस्लिम लीग के प्रवक्ता ने बताया कि मसर्रत आलम को बारामुला पुलिस ने चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बारामुला की अदालत में पेश किया। सीजेएम ने आलम को 31 मार्च तक न्यायिक हिरासत में रखने के निर्देश जारी किए। लीग के प्रवक्ता ने बताया कि मसर्रत को पुलिस ने बारामुला पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआइआर नंबर: 158/2016 के तहत मामले में हिरासत में लिया है। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने मसर्रत आलम के खिलाफ झूठा मामला बनाया है। बीते साल तो वह जेल में बंद रहे हैं और जो व्यक्ति जेल मे हो, वह कैसे बाहर किसी शहर अथवा कस्बे में किसी तरह की कानूनी अवज्ञा में शामिल हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.