Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टरों ने स्थगित की हड़ताल

संवाद सहयोगी, श्रीनगर : ट्रांसपोर्टर संगठनों ने सोमवार को चक्का जाम करने के बाद 72 घंटे की हड़ताल की

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 12:58 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 12:58 AM (IST)
ट्रांसपोर्टरों ने स्थगित की हड़ताल
ट्रांसपोर्टरों ने स्थगित की हड़ताल

संवाद सहयोगी, श्रीनगर : ट्रांसपोर्टर संगठनों ने सोमवार को चक्का जाम करने के बाद 72 घंटे की हड़ताल की कॉल को फिलहाल स्थगित कर दिया है। अलबत्ता सोमवार को वादी में सार्वजनिक वाहन न चलने से लोगों को कहीं आने-जाने में काफी परेशानी हुई। प्रशासन की ओर से बातचीत का न्योता मिलने पर अब मंगलवार को ट्रांसपोर्टर जम्मू में अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलेंगे।

loksabha election banner

वाहनों पर लगे टैक्स में बढ़ोतरी व अन्य मुद्दों को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने हड़ताल की कॉल दी थी। अब मंगलवार को तमाम ट्रांसपोर्टर सामान्य ढंग से अपना कामकाज करने की अपील की है। सोमवार को ट्रांसपोर्टरों के हड़ताल पर जाने के बाद प्रशासन ने मामले को सुलझाने के लिए ट्रांसपोर्टर संगठनों से बातचीत का न्योता भेजा, जिसके बाद हड़ताल को फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया गया।

ट्रांसपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन के मुख्य सचिव शेख यूसुफ ने हड़ताल स्थगित करने की पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रांसपोर्ट कमिश्नर की तरफ से हमें सोमवार दोपहर मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से भेंट करने संबंधित न्योता मिला। न्योता मिलने के बाद हमने फैसला किया कि 25 जनवरी को जम्मू जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे और तब तक हमने हड़ताल को स्थगित करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री मामले को गंभीरता से लेंगी और हमें इंसाफ दिलाएगी। साथ ही उन्होंने चेताया कि बातचीत असफल होने की सूरत में हड़ताल जारी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.