Move to Jagran APP

सीआरपीएफ कर्मी नशीली दवाओं संग पकड़ा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में पुलिस ने मंगलवार को सीआरपीएफ के एक कर्मी को प्रतिबंधित नशी

By Edited By: Published: Wed, 30 Sep 2015 01:21 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2015 01:21 AM (IST)
सीआरपीएफ कर्मी नशीली
दवाओं संग पकड़ा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर में पुलिस ने मंगलवार को सीआरपीएफ के एक कर्मी को प्रतिबंधित नशीली दवाओं संग पकड़ लिया। इसी जिले में पुलिस ने दो वनकर्मियों को हिरासत में लेकर उनके कब्जे से अवैध इमारती लकड़ी जब्त की।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा के चारलीगुंड-लालपोरा में पुलिस ने सीआरपीएफ की 81वीं वाहिनी के एक कांस्टेबल जहूर अहमद खान पुत्र जरीफ खान को एक विशेष सूचना के आधार पर पकड़ा। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके कब्जे से प्रतिबंधित कोडीन की 50 बोतल बरामद की। फिलहाल, वह लालपोरा पुलिस हवालात में बंद है और उसके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसी दौरान पुलिस के एक अन्य दल गगल-लोलाब में फॉरेस्ट प्रोटेक्शन फोर्स के साथ मिलकर दो वनकर्मियों को इमारती लकड़ी की तस्करी करते हुए पकड़ा। इन दोनों वनकर्मियों ने जंगल में देवदार के पेड़ को अनाधिकृत तौर पर कटवाया था और ट्रैक्टर में उसके शहतीर लेकर जा रहे थे।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर व लकड़ी भी जब्त कर ली। फिलहाल, दोनों वनकर्मियों पुलिस हवालात में बंद हैं और उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.