Move to Jagran APP

दो माह से पेयजल संकट, विद्यार्थी व लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कालाकोट : तहसील के गांव बरेली में दो माह से गहराया पेयजल संकट के चलते वि

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 03:00 AM (IST)
दो माह से पेयजल संकट, विद्यार्थी व लोग परेशान
दो माह से पेयजल संकट, विद्यार्थी व लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कालाकोट : तहसील के गांव बरेली में दो माह से गहराया पेयजल संकट के चलते विद्यार्थी वर्ग व आम लोग परेशान है। उनमें पीएचई विभाग के प्रति रोष व्याप्त है। विद्यार्थियों का यह कहना है कि पानी के लिए दूरदराज प्राकृतिक जल स्त्रोतों का रुख करना पड़ रहा है। पीएचई विभाग पेयजल सप्लाई सुचारू बनाने का कोई प्रयास नहीं कर रहा।

loksabha election banner

बरेवी के पूर्व सरपंच डोगर नाथ, पूरनचंद, सुरेश कुमार, डिप्टी लाल आदि का कहना है कि पीएचई विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते ही लोगों के समक्ष पानी का कितना बड़ा संकट बना है। कर्मी कभी टैंक की सफाई करने की बात कहकर पेयजल सप्लाई मुहैया करने की बात करते हैं तो कभी तकनीकी खराबी का हवाला देकर सप्लाई ठप होने का बहाना बनाते हैं। कर्मचारियों की लापरवाही का नतीजा है कि स्कूली बच्चों के साथ लोगों को भी पानी की तलाश को भटकना पड़ रहा है। वहीं पूर्व सरपंच आम लोगों ने कहा कि हम लोग अब और ज्यादा पानी की परेशानी सहन नहीं करेंगे क्योंकि दो माह से लगातार पीएचई कर्मियों के साथ अधिकारियों के समक्ष पानी की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन वह सिर्फ आश्वासनों से काम चला रहे हैं। वहीं, पीएचसी के एइइ सुरजीत ¨सह का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लेंगे और ग्रेवी में पानी की सप्लाई ठप है उसे सुचारू बनाने का जल्द प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.