Move to Jagran APP

डीलरों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : विभिन्न गांवों में तैनात राशन डीलरों ने बुधवार को सरकार व खाद्य आपूर्ति वि

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 01:00 AM (IST)
डीलरों ने सरकार के 
खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : विभिन्न गांवों में तैनात राशन डीलरों ने बुधवार को सरकार व खाद्य आपूर्ति विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। डीलरों की मांग थी कि कश्मीर की डीलरों की तरह उन्हें भी स्थायी किया जाए। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने अगले महीने से डिपो नहीं खोलने और सरकार व विभाग के खिलाफ प्रदर्शन का सिलसिला शुरू करने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

डीलर संगठन के जिला अध्यक्ष जावेद मागरे ने कहा कि सरकार व खाद्य आपूर्ति विभाग हम लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। इसे अब किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम लोग भी पिछले काफी समय से यह मांग करते आ रहे हैं कि हमें विभाग में शामिल करके स्थायी किया जाए। सरकार ने कश्मीर के सभी डीलरों को स्थायी कर दिया है, लेकिन जम्मू संभाग में अभी तक कोई भी कदम नहीं उठाया गया है। यदि हम लोगों को इस माह के अंत तक स्थायी नहीं किया गया तो अगले महीने से कोई भी राशन डिपो नहीं खुलेगा और न ही राशन वितरण किया जाएगा।

वहीं, खाद्य आपूर्ति विभाग के एडी केवल कृष्ण का कहना है आचार संहिता लागू होने से पहले सरकार ने फैसला लिया है। अब जो भी होगा चुनाव संपन्न होने के बाद ही होगा। उन्होंने कहा कि जो भी डीलर डिपो बंद करने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.