Move to Jagran APP

राजौरी-पुंछ में संचार सेवा ठप, उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में शनिवार दोपहर बाद भारत संचार निगम लिमिटेड की

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jul 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2017 01:01 AM (IST)
राजौरी-पुंछ में संचार सेवा 
ठप, उपभोक्ता परेशान
राजौरी-पुंछ में संचार सेवा ठप, उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में शनिवार दोपहर बाद भारत संचार निगम लिमिटेड की लैंड लाइन व इंटरनेट सेवा पूरी तरह से ठप होने से उपभाक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का अपनों से संपर्क कट कर रह गया है।

loksabha election banner

स्थानीय उपभोक्ता राजीव कुमार, नेतर ¨सह, शाम लाल, मुहम्मद रफीक सहत अन्य ने कहा कि दोपहर बाद अचानक बीएसएनएल की लैंड लाइन व इंटरनेट सेवा ठप हो गई, जिस कारण से सभी कार्य पूरी तरह से प्रभावित हो गए। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार क्षेत्र में भारत संचार निगम लिमिटेड की संचार संचार सेवाएं ठप हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इन सेवाओं को बेहतर करने के लिए कई बार बीएसएनएल के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। आए दिन संचार सेवा ठप होने के बाद उपभोक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में संचार सेवा को बेहतर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वे सड़कों पर उतरकर बीएसएनएल के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

वहीं, इस संबंध में बीएसएनएल के तकनीकी अधिकारी विजय चौधरी का कहना था कि संचार सेवा को बहाल करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। तकनीकी खराबी के चलते संचार सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। जल्द ही संचार सेवा को सुचारु कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.