Move to Jagran APP

इंडियन आइडल में पहुंचा पुंछ का युवक

फोटो 6 के साथ जागरण संवाददाता, राजौरी : सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियल आइडल सीजन सात में

By Edited By: Published: Sat, 10 Dec 2016 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2016 07:23 PM (IST)
इंडियन आइडल में पहुंचा पुंछ का युवक

फोटो 6 के साथ

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, राजौरी : सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियल आइडल सीजन सात में पुंछ जिले की मंडी तहसील के पलेरा गांव के रहने वाले 23 वर्षीय एहसान जरगर का चयन हो गया है। वह इस शो में अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। राज्य के साथ-साथ पुंछ जिले के लोगों के लिए यह खुशी का अवसर है। इस सूचना के बाद एहसान जरगर के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। एहसान भी यह सूचना मिलने से काफी खुश है और इस कार्यक्रम में बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करने को उत्साहित है।

एहसान जरगर पुंछ की मंडी तहसील के दूरदराज गांव पलेरा का रहने वाला है। एहसान का कहना है कि बचपन से ही गायकी का शौक था, खाली समय में गाने सुन उन्हें गाया करता था। मेरे दोस्त व आसपास के लोग भी कहते कि मैं काफी बेहतर गाता हूं। इसी दौरान मुझे पता चला कि जम्मू में इंडियन आइडल का ऑडिशन होना है। मैं जम्मू गया और 17 सितंबर को ऑडिशन दिया। ऑडिशन में मुझे पास कर दिया गया। मैंने ऑडिशन में कुल पांच गाने गए जो जजों को काफी पसंद आए और सभी जजों ने मेरी गायकी की तारीफ की। इसके बाद अब मुझे ई मेल द्वारा सूचित किया गया है कि आप इंडियन आइडल के लिए चुने जा चुके हैं और अब आप इस कार्यक्रम का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए काफी गर्व की बात है और मैं इस कार्यक्रम में बेहतर से बेहतर प्रस्तुति देकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने का हर संभव प्रयास करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.