Move to Jagran APP

सड़क को डबल करे सरकार

संवाद सहयोगी, बसोहली : महानपुर-बसोहली सिंगल लेन सड़क होने का खामियाजा बस चालकों को भुगतना पड़ता ह

By Edited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 06:35 PM (IST)
सड़क को डबल करे सरकार

संवाद सहयोगी, बसोहली :

loksabha election banner

महानपुर-बसोहली सिंगल लेन सड़क होने का खामियाजा बस चालकों को भुगतना पड़ता है। कई बार गाड़ी ओवरटेक होने के चक्कर में हादसे तक पेश आ जाते हैं। चालकों सहित यात्रियों ने मार्ग को चौड़ा करने की मांग की है।

रोजाना इस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों में मालदेव सिंह, नरेंद्र रैन, बिट्टू रैना, टोनी चौहान, रवि कुमार आदि का कहना है कि कई बार बसोहली महानपुर सड़क को डबल लेन करने की घोषणा हुई। मगर आज तक किसी ने इसे डबल लेन करने की कार्रवाई तक नहीं पहुंचाया जिससे हर रोज खासकर बरसात के दिनों में वाहन चालकों को इस प्रकार कई प्रकार की परेशानियों से जूझना पड़ता है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग से सड़क को डबल लेन करने का कार्य शुरू करने की मांग की है।

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, इस बाबत एईई सुरेंद्र गुप्ता का कहना है कि अपनी ओर से कई जगहों पर सड़क को खुला किया गया है। सड़क को डबल करने के लिए उच्च अधिकारियों के पास फाइल पहले से भेजी जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.